अपना शहर चुनें

States

Bihar: कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान बेगुसराय में बड़ा हादसा, गंगा में डूबकर दो भाइयों की मौत

पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

कार्तिक पूर्णिमा (Karthik Purnima) स्नान के दौरान बेगुसराय (Begusarai) में बड़ा हादसा हो गया. गंगा में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई है. 

  • Share this:
बेगुसराय. बिहार के बेगुसराय (Begusarai) में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया.  कार्तिक पूर्णिमा (Karthik Purnima) स्नान के दौरान गंगा (Ganga) में दो भाइयों की गंगा में डूबने से मौत हो गई. हादसे के बाद पूरे गांव में मातम फैल गया है. ग्रामीण अब प्रशासन की व्यवस्था पर ही सवाल उठा रहे हैं. दरअसल, कार्तिक पूर्णिमा को लेकर बेगूसराय जिले के कई गंगा घाटों पर हर साल बड़ी संख्या में श्रद्धालु स्नान करते हैं. लगातार प्रशासन के द्वारा दावे भी किए जा रहे थे कि सुरक्षा के सारे इंतजाम कर लिए गए हैं. बच्चों के परिजनों का आरोप है कि झमटिया गंगा घाट पर प्रशासन द्वारा बैरिकेटिंग या अन्य कोई व्यवस्था नहीं रहने की वजह से दोनों भाइयों की स्नान के दौरान डूब कर मौत हो गई.

पूरी घटना बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया गंगा घाट की है. बताया जाता है कि कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर गोविंदपुर पंचायत दो के परछीवन टोला निवासी रमेश कुमार साह के दो बेटे सौरभ कुमार और गौरव कुमार गंगा स्नान करने झमटिया घाट पहुंचा थे. स्नान के दौरान छोटा भाई डूबने लगा जिसके बाद बड़ा भाई बचाने पहुंचा और गहरे पानी में जाने के कारण दोनों भाई डूब गए.

ये भी पढ़ें: माखी कांड में CBI गवाह बने रेप पीड़िता के वकील की मौत, एक साल से थे कोमा में



ग्रामीणों ने  शव को किया बरामद
घटना के खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. डूबे दोनों बच्चों की तलाश शुरू की गई. काफी खोजबीन के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों भाइयों का शव बरामद किया. घटना की सूचना पर तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. एक साथ दो भाइयों की डूबने से होने मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वायरल हुआ वीडियो

शादी-ब्याह के सीजन में बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. हर्ष फायरिंग की घटना में भोजपुर  जिले में जहां एक किशोर को गोली लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो ही अब एक हर्ष फायरिंग और तमंचे के साथ डांस करते हुए भोजपुर जिले का ही दूसरा वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव का है जहां एक तिलक समारोह में आई डांसरों के साथ कुछ युवक हथियार के साथ डांस कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज