अब तेजस्वी यादव की सुरक्षा होगी पुख्ता, निर्वाचन आयोग ने अधिकारियों को दिए निर्देश

 तेजस्वी यादव की सभा में होंगे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम. (फोटो: ANI)
तेजस्वी यादव की सभा में होंगे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम. (फोटो: ANI)

Bihar Assembly Election 2020: राजद ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सुरक्षा में कमी को लेकर एक पत्र लिखा था. इसके बाद अब चुनाव आयोग ने सुरक्षा पुख्ता करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  तेजस्वी यादव की सुरक्षा पुख्ता करने का निर्देश चुनाव आयोग ने सभी जिला अधिकारी और जिले के एसपी को दिया है. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को राजद के द्वारा तेजस्वी यादव की सुरक्षा में कमी को लेकर एक पत्र दिया गया था. अब इस पत्र के मद्देनजर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी जिले के जिलाधिकारी और एसपी को निर्देश दिया है कि तेजस्वी यादव की सभा में पुख्ता सुरक्षा के इंतजाम किए जाए.

चुनाव आयोग शनिवार को अब आब्जर्वर के साथ एक महत्वपूर्ण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग करेगा जिसमें द्वितीय चरण के चुनाव को लेकर के चुनाव तैयारी और सुरक्षा को लेकर समीक्षा की जाएगी. इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अभी तक की तैयारी यहां और 3 तारीख को सुरक्षा के क्या-क्या इन इंतजाम हैं इन को लेकर के चुनाव आयोग और आब्जर्वर से फीडबैक लेगा और दिशा निर्देश जारी करेगा.

तेजस्वी यादव  ने साधु यादव पर साधा निशाना



बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने अपने मामा साधु यादव पर निशाना साधा. तेजस्वी ने गोपालगंज में ताबड़तोड़ पांच चुनावी रैलियां की. वहीं इस दौरान उनके निशाने पर उनके मामा साधु यादव भी रहे. तेजस्वी यादव ने लोगों से अपने मामा के खिलाफ वोट करने की अपील की. अपने सगे मामा साधु यादव का नाम लिए बिना तेजस्वी यादव ने कहा कि दातुन तोड़ने के चक्कर में लोग पेड़ को मत उखाड़ लें. वो साधु यादव के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे थे.
ये भी पढ़ें: गुर्जर आरक्षण आंदोलन: रासुका लगाने की तैयारी में गहलोत सरकार, जयपुर सहित इन इलाकों में रहेगा इंटरनेट बंद

तेजस्वी यादव ने सभा में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. वो बुधवार को गोपालगंज विधानसभा के जादवपुर हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल में उनके शासनकाल में बिहार में जो विकास हुआ उसके बाद विकास ठप्प हो गया. तेजस्वी यादव ने कहा कि फुलवरिया में उन्होंने रेलवे स्टेशन बनाया, प्रखंड कार्यालय बनाये. यहां स्कूल-कॉलेज खोले. विकास कार्य के जितने भी काम किए वो हाल के नीतीश सरकार के 15 साल के शासन काल में विकास कार्य ठप्प हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज