अपना शहर चुनें

States

बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने दिल्ली में पीएम और लोकसभा अध्यक्ष से की मुलाकात, सियासी सरगर्मी बढ़ी

बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने आज दिल्ली में पीएम मोदी और लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात की.
बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने आज दिल्ली में पीएम मोदी और लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात की.

बिहार विधानसभा अध्यक्ष (Bihar Assembly Speaker) विजय कुमार सिन्हा(Vijay Kumar Sinha) ने दिल्ली आकर प्रधानमंत्री (Prime Minister) और लोकसभा अध्यक्ष से की मुलाकात. इस मुलाकात से बढ़ी सियासी सरगर्मी बढ़ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 11:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के दिल्ली (Delhi) दौरे ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. विजय कुमार सिन्हा ने आज दिल्ली पहुंचकर लोकसभा स्पीकर (Lok Sabha speaker) ओम बिड़ला से मुलाकात की है. इसके पहले कल शाम उनकी प्रधानमंत्री(Prime Minister) और गृह मंत्री से मुलाकात हुई थी. बिहार में नई विधानसभा के गठन और विधासभा अध्यक्ष बनने के बाद विजय कुमार सिंहा का पहला दिल्ली दौरा है, जिसे शिष्टाचार मुलाकात ही कहा जा रहा है.

इस दौरे के दौरान विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान उन्हें आगे बेहतर काम करने का मार्गदर्शन भी मिला है. न्यूज 18 से बात करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद काम करने का उत्साह और बढ़ जाता है. अपनी यात्रा के दौरान हमें उनका मार्गदर्शन मिला है.





पटना: सरकारी और निजी कंपनियों की फर्जी वेबसाइट बनाकर ठगी करने वाले गैंग के 6 सदस्यों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ इस बात पर चर्चा हुई कि विधायकों की समस्या का समाधान सदन के भीतर कैसे हो, इसके अलावा लोकतंत्र के स्तंभ को मजबूत करने और बिहार में विकास को गति देने को लेकर भी चर्चा हुई. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के विकास को मजबूती प्रदान करने को लेकर प्रधानमंत्री की तरफ से जो कहा जाता है उससे हमें काम करने की प्रेरणा मिलती है. प्रधानमंत्री से मिलकर विकास, विरासत, संस्कृति और नई पीढ़ी के बारे में संकल्प मजबूत होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज