लाइव टीवी

प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, घरवालों ने दोनों की हत्या कर शव को पंखे से लटकाया
Jehanabad News in Hindi

RAGHIB AHSAN | News18Hindi
Updated: July 18, 2018, 11:17 AM IST
प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, घरवालों ने दोनों की हत्या कर शव को पंखे से लटकाया
शवों को पंखे से उतारती पुलिस

युवक के परिजनों ने बताया कि युवती के परिजनों ने घर बुलाकर प्रकाश की हत्या कर दी और फिर लड़की की भी हत्या कर दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2018, 11:17 AM IST
  • Share this:
बिहार के जहानाबाद के परासबीघा थाना क्षेत्र के घोषी गांव से ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती के घर पर लड़के और लड़की दोनों के शव पंखे से लटके मिले हैं. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था, इस दौरान दोनों की हत्या कर दी गई और शव को पंखे से लटका दिया गया.

ग्रामीणों ने बताया कि घोषी के रहने वाले प्रकाश कुमार का गांव की ही एक नाबालिग युवती से प्रेम संबंध था. बीती रात प्रकाश ने अपने चाचा को पटना से गांव आने की बात कही थी, लेकिन सुबह उसका शव गांव के ही शत्रुघ्न सिंह के घर में पाया गया.

ये भी पढ़ें- 'ऑटो रिक्शा' की सवारी करेंगे जदयू के बागी नेता शरद यादव

शव देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों की हत्या कर उन्‍हें पंखे से लटका दिया गया था. मृतक युवक के शरीर पर कई जख्म और पिटाई के निशान भी मौजूद हैं. एक ही गांव के रहने वाले दोनों युवक-युवती की मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.



खबर मिलने के बाद मौके-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पंखे से उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. युवक के परिजनों ने बताया कि युवती के परिजनों ने घर बुलाकर प्रकाश की हत्या कर दी और फिर युवती की भी हत्या कर दी गई. इन हत्‍याओं को आत्महत्या का रंग देने के लिए दोनों शवों को पंखे से लटका दिया गया.

ये भी पढ़ें- VIDEO: टॉर्च की रोशनी में अस्पताल, चपरासी ने पेशेंट के सिर में लगाये टांके

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों शवों को एक कमरे से बरामद किया गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद से युवती के परिजन घर छोड़कर फरार हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2018, 9:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर