बिहारः नरकटियागंज में एसिड डाल छुपाई मासूम की लाश, युवती की हत्या से पहले उखाड़ दिए नाखून
West-Champaran News in Hindi

बिहारः नरकटियागंज में एसिड डाल छुपाई मासूम की लाश, युवती की हत्या से पहले उखाड़ दिए नाखून
युवती की हत्‍या को पुलिस ऑनर क‍िलिंग से जोड़कर भी देख रही है. (फाइल फोटो)

नृशंस हत्या (Brutal Murder) की वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे (Murderer) अभी भी बिहार पुलिस (Bihar Police) की गिरफ्त से बाहर हैं.

  • Share this:
नरकटियागंज. बिहार के नरकटियागंज में 4 साल की मासूम और एक युवती की हत्‍या (Murder) की घटना के बाद हड़कंप मच गया है. पहली वारदात में 4 साल की मासूम की हत्‍या करने के बाद उसके शव को गन्‍ने के खेत में छिपा दिया गया. मासूम की पहचान मिटाने के लिए हत्‍यारों ने उसके शव पर एसिड डाल द‍िया. वहीं, दूसरी वारदात में एक युवती की हत्‍या करने के बाद उसके शव को नहर क‍िनारे फेंक दिया गया. हत्‍या से पहले युवती को बुरी तरह से प्रताड़ित (Tortured) किया गया था. प्रताड़ना का अंदाजा इसी बात से लगा जा सकता है कि युवती के पैरों के नाखून (Nails) तक उखड़े हुए मिले हैं. बिहार पुलिस (Bihar Police) ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम (Postmortem) के लिये भेज द‍िया है.

इनरवा में मासूम की हत्‍या
पहली घटना भारत-नेपाल सीमा पर स्थित इनरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झझरी चौक के पास की है. जहां गन्ने के खेत से 4 वर्षीय बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया हैं. वहीं, साक्ष्य छुपाने के लिए बच्ची के चेहरे को एसिड से जलाए जाने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि झझरी गांव के मुकेश राय की चार वर्षीय पुत्री पिंकी कुमारी शनिवार देर शाम कुछ बच्चों के साथ घर से बाजार गई थी, जो रात तक घर नहीं लौटी. खोजबीन के बाद पिंकी का कुछ पता नहीं चला, तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस अपनी छानबीन शुरू करती, इससे पहले ग्रामीणों ने झझरी चौक से सटे गन्ने के खेत में छुपाये गए शव को खोज लिया.

ग्रामीणों ने बताया कि पिंकी की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या की गई है. हत्‍या के बाद एसिड से मासूम का चेहरा जलाने का प्रयास भी क‍िया गया है. वहीं, इनरवा थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि शव को देखने से पता चल रहा है कि उसकी हत्या की गई हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया हैं. उन्‍होंने बताया कि मामले में पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
दूसरी वारदात में पुलिस को है ऑनर क‍िलिंग का शक


वहीं, दूसरी वारदात सहोदरा थाना क्षेत्र के बजड़ा बैरिया गांव की है. पुलिस के अनुसार, युवती की हत्या गला दबाकर की गई हैं. हत्या से पहले मृतका के साथ न केवल निर्मम तरीके से मारपीट की गई है, बल्कि उसके पैर के नाखून तक उखाड़ लिये गए हैं. पुलिस ने मृतका की पहचान मैनाटांड थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव के रहने वाले व्यास गिरी की बेटी अर्चना कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि लड़की का गांव के ही किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसकी जानकारी परिजनों को हो गई थी. जिसके बाद, परिजनों ने लड़की को सहोदरा थाना क्षेत्र के बजड़ा बैरिया गांव स्थित अपने किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया था, जहां उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव को गांव के बाहर नहर के समीप से बरामद किया है.

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि जिस रिश्तेदार के यहां युवती रह रही थी, वह पूरे परिवार के साथ फरार हो गया हैं. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही हैं. बेतिया एसपी निताशा गुरिया ने बताया की दोनों ही मामले में परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading