बिहार: पेट्रोल पंप मालिक की हत्या से भड़के BJP सांसद छेदी पासवान, रोहतास SP को कहा 'निकम्मा'

 पेट्रोल पंप मालिक की हत्या से भड़के सांसद छेदी पासवान ने दिया बड़ा बयान.

पेट्रोल पंप मालिक की हत्या से भड़के सांसद छेदी पासवान ने दिया बड़ा बयान.

बिहार (Bihar) के रोहतास में हुए पेट्रोल पंप मालिक की हत्या के बाद सासाराम के भाजपा (BJP) सांसद छेदी पासवान (Chedi Paswan) भड़क गए. सांसद ने एसपी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए हटाए जाने की मांग की. 

  • Share this:
रोहतास. बिहार (Bihar) के रोहतास के कोचस में सोमवार को दिनदहाड़े हुए पेट्रोल पंप मालिक की हत्या के बाद सासाराम के भाजपा (BJP) सांसद छेदी पासवान (Chedi Paswan) उग्र हो गए हैं. अपने ही सरकार के अफसरों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने इस वारदात के लिए रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह को जिम्मेदार ठहराया, सांसद ने कहा कि रोहतास के एसपी निकम्मे और निठल्ले हैं जो अपने आवास से निकलने का काम नहीं करते हैं. सांसद छेदी पासवान मंगलवार को मृतक के परिजनों से मिलने कोचस पहुंचे थे. इ स दौरान सांसद ने कहा कि कोचस के थानाध्यक्ष तथा गश्ती करने वाले -सिपाही पर निलंबन की कार्रवाई कर सिर्फ 'आई-वास' किया जा रहा है, जबकि इस तरह के बड़े वारदात के लिए सीधे एसपी जिम्मेदार होते हैं.

सांसद छेदी पासवान ने कहा कि इस वारदात के लिए रोहतास के एसपी को निलंबित किया जाना चाहिए या फिर यहां से हटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज तक रोहतास जिला में इतना निकम्मा एसपी कभी नहीं आया था. जिला में यह पता नहीं चलता कि पुलिससिंग भी हो रही है. उन्होंने पुलिस विभाग पर नाराजगी व्यक्त की और कहा कि जब कप्तान ही निकम्मा हो तो फिर उसके टीम की हालत क्या होगी? लगातार हो रहे हत्या और लूट की वारदात से जिले की छवि खराब हो रही है. वे इसके लिए गृह विभाग को लिखेंगे तथा सरकार रोहतास एसपी पर कार्रवाई करेगी. बता दे कि सोमवार को दिनदहाड़े कोचस बाजार में पेट्रोल पंप के कारोबारी राहुल कुमार की लूट की कोशिश के दौरान अपराधियों ने हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में पकड़ जमाने की कोशिश में नक्सली, मुंहतोड़ जवाब देने दिल्ली से आएगी CRPF

गोपालगंज में फायरिंग
गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर कारोबारी को अपना निशाना बनाया है. यहां बेखौफ अपराधियो ने रंगदारी नहीं मिलने से नाराज मार्केट के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें एक रेडिमेड कपड़ा व्यवसायी को गोली लगी है. पीड़ित कपड़ा व्यवसायी को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उसे गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

घटना जिले के विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया ढाला की है. पीड़ित कपड़ा व्यवसायी का नाम विजय मांझी है जो सिपाया ढाला पर ही रेडिमेड कपडा का दुकान चलाता है. बताया जाता है की अपराधियों ने सिपाया ढाला स्थित ललन कुशवाहा मार्केट के संचालक और किराना व्यवसायी से बतौर रंगदारी 20 लाख रूपये की मांग की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज