अपना शहर चुनें

States

बांका: दो दिन से लापता झारखंड के शिक्षक का शव जंगल से बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

जंगल में शव मिलने के बाद छानबीन करती पुलिस.
जंगल में शव मिलने के बाद छानबीन करती पुलिस.

झारखंड (Jharkhand) के देवघर (Deoghar) के लापता शिक्षक का शव(Dead Body) दो दिन के बाद बांका के जंगल में मिला है, जिसके बाद से परिवार वाले हत्या (Murder) कर शव को जंगल में फेंकने की आशंका जता रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 4:03 PM IST
  • Share this:
बांका. बिहार (Bihar) के बांका (Banka) में दो दिन से लापता झारखंड (Jharkhand) के शिक्षक का जंगल में शव (Dead Body) मिला है. इसके बाद से इलाके में तनाव (Tension) बढ़ गया है. बांका जिले के कटोरिया प्रखंड स्थित जयपुर थाना क्षेत्र के गुटगुटिया पहाड़ स्थित जंगल से एक शिक्षक का शव बरामद हुआ हैं. मृतक की पहचान बाबूराम हेम्ब्रम के रूप में हुई हुई है, जो झारखंड के देवघर (Deoghar) जिले के रिखिया थाने के सलैया का बताया जा रहा है.

संयुक्त सत्र के संबोधन में बोले राज्यपाल-जनता ने विकास को चुना, RJD ने कहा- रोजगार पर करें बात

बताया जा रहा है कि मृतक सोमवार को ही बीएलओ के कार्य को लेकर बैजूडीह जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन दो दिनों तक वापस नहीं आया. इसके दो दिन बाद शिक्षक का शव देवघर जिले के रिखिया और बाँका के जयपुर थाना क्षेत्र के जंगल से बरामद हुई है. शव मिलने की जानकारी पर जयपुर पुलिस के साथ ही एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की छानबीन शुरू की. इसके बाद रिखिया पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना स्थल पर बुलाया.




परिजनों ने बाबूराम की हत्या कर जयपुर के जंगल में शव फेंकने की आशंका जताई है. इस बाबत मृतक की पत्नी अनिता हांसदा ने जयपुर थाना में मामला दर्ज कराई है. वहीं पुलिस भी मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजन की माने तो कोई हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की नियत से शव को बांका जिला के जयपुर थाना क्षेत्र के जंगल में फेंकने की बात बतायी जा रही है. मामले से जुड़ा एक दूसरा पहलू भी सामने आ रहा है, जिसमें स्कूल और उसके प्रबंधन से जुड़ा मामला भी सामने आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज