लाइव टीवी

VIDEO: बिहार के एनएस मॉल में बमबारी, पांच लोग जख्मी

Pradesh18
Updated: April 29, 2016, 10:01 PM IST

बिहार के आरा में बने एनएस मॉल में बमबारी हुई है. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने आरा शहर स्थित एन इस मॉल पर बमबारी किया है. इस घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं.

  • Pradesh18
  • Last Updated: April 29, 2016, 10:01 PM IST
  • Share this:
बिहार के आरा में बने एनएस मॉल में बमबारी हुई है. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने आरा शहर स्थित एन इस मॉल पर बमबारी किया है. इस घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मॉल खाली करा दिया है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को एनएस मॉल में रोज की तरह चहल-पहल थी. तभी कुछ बदमाश मॉल में दाखिल हुए और बमबारी शुरू कर दी. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाशों ने कई बम फेंके. धमाके से मॉल में अफरातफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. हालांकि बम के सीधे चपेट में आने से पांच लोग जख्‍मी हो गए.

मॉल में तैनात गार्ड जब तक बदमाशों को पकड़ने की कोशिश करते तब तब वे बमबारी कर भागने में सफल रहे. मॉल के कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मॉल को पूरी तरह खाली करा दिया. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि मॉल संचालक से 40 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. समय पर रंगदारी नहीं चुकाने पर बदमाशों ने बमबारी कर दी. मालूम हो कि एक दिन पहले ही राजद नेता को सहरसा में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इससे पहले भोजपुर में भाजपा नेता विशेश्वर ओझा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. विशेश्वर ओझा पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ कुचे थे और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2016, 8:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर