लाइव टीवी

दुश्मनी में बदली दोस्ती तो पहले जिगरी यार को मारा चाकू फिर खुद भी लगा ली फांसी

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2016, 11:53 AM IST
दुश्मनी में बदली दोस्ती तो पहले जिगरी यार को मारा चाकू फिर खुद भी लगा ली फांसी
संबंधित थाना जिस इलाके में घटना हुई

जानकारी के मुताबिक गांव के दो युवक मनु पासवान और गया पासवान आपस में दोस्त थे. दोनों दोस्त साथ सोये हुए थे इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में बकझक हो गई. इसके बाद गया पासवान ने मनु पासवान को चाकू मार दिया और फिर खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया.

  • Share this:
बिहार के रोहतास में आपस में हुए विवाद के बाद दो जिगरी दोस्त एक दूसरे के जान के दुश्मन बन बैठे. झगड़े के बाद एक दोस्त ने दूसरे को चाकू मार दिया और खुद भी फांसी लगा कर जान दे दी. घटना करगहर थाना क्षेत्र के बसोपुर गांव की है.

जानकारी के मुताबिक गांव के दो युवक मनु पासवान और गया पासवान आपस में दोस्त थे. दोनों दोस्त साथ सोये हुए थे इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में बकझक हो गई. इसके बाद गया पासवान ने मनु पासवान को चाकू मार दिया और फिर खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल मनु पासवान को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक गया पासवान बीए का छात्र था वहीं मनु इंटर का छात्र है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन मे जुटी है और अलग-अलग बिंदुओं को ध्यान में रख कर जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2016, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर