बीजेपी नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड का मुख्‍य आरोपी ब्रजेश मिश्रा गिरफ्तार

पुलिस ने ब्रजेश पर पचास हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की थी. पुलिस आरोपी ब्रजेश से पूछताछ कर रही है.

News18Hindi
Updated: October 14, 2018, 7:05 AM IST
बीजेपी नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड का मुख्‍य आरोपी ब्रजेश मिश्रा गिरफ्तार
(प्रतिकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: October 14, 2018, 7:05 AM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने ब्रजेश मिश्रा को पडसौरा गांव से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने ब्रजेश पर पचास हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की थी. पुलिस आरोपी ब्रजेश से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्‍त जानकारी मिली थी कि पडसैरा गांव में भाजपा नेता विशेश्‍वर   हत्‍याकांड का आरोपी छुपा हुआ है. कई थानों की पुलिस ने छापा मारकर आरोपी ब्रजेश को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि 12 फरवरी 2016 को बीजेपी के तत्कालीन प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की सोनवर्षा में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बता दें कि इस मामले के गवाह कमल किशोर मिश्रा की भोजपुर जिले के करनामेपुर सहायक थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है.

कुछ माह पूर्व आरा में भी एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी. हालांकि पुलिस की जांच तेज होने के बाद इस मामले में भी दो की गिरफ्तारी हो चुकी है.  विशेश्वर ओझा इलाके के तेज तर्रार भाजपा नेता माने जाते थे औऱ पार्टी संगठन के विस्तार के काम में लगे हुए थे. शाहाबाद इलाके में भाजपा के प्रसार में उनकी अहम भूमिका थी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे