अपना शहर चुनें

States

समस्तीपुर: सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान युवक की फायरिंग में नर्तकी को लगी गोली, इलाज जारी

समस्तीपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नृत्य करती नर्तकी.
समस्तीपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नृत्य करती नर्तकी.

समस्तीपुर (Samastipur) में कोरोना (Corona) काल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें एक युवक ने कई राउंड हवाई फायरिंग (firing) की. इसमें से एक गोली नर्तकी किन्नर को लग गई, जिसमें वह घायल (Injury) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 9:58 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. शादी (Wedding) कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) पर सरकार ने रोक लगा रखी है, जिसके बाद भी प्रदेश में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. समस्तीपुर (Samastipur) में एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग हुई है, जिसमें डांस (Dance) कर रहे किन्नर को गोली लगी है. इस घटना में किन्नर को लोगी लगने से वह घायल हो गई.

बिहार में सारे नियम-कानूनों को ताक पर रखकर कोरोना काल में सांस्कतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जहां पर भीड़ भी होती है और अश्लीलता का तड़का भी लगता है. ऐसा ही एक सांस्कृतिक कार्यक्रम मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा पुरबारी टोला में सामने आया है. यहां लक्ष्मी स्थान के समीप सोमवार की रात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में नशे में धुत युवक ने जोश में आकर हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिसमें से एक गोली किन्नर नर्तकी को लग गई. गोली लगते ही नर्तकी धायल होकर गिर पड़ी, जिसे ग्रामीणों के सहयोग से एक नीजि अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है.

मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज का मामला: आरोपी फैजल और चांद मोहम्मद की जमानत याचिका खारिज



चिकित्सकों के अनुसार गोली निकाल दी गई है और घायल नर्तकी खतरे से बाहर है. धायल किन्नर नर्तकी की पहचान वैशाली के महुआ थाना निवासी ब्यूटी किन्नर मनीषा के रूप में हुई है. इस संबध में घायल के बयान पर थाने में केस दर्ज कराया गया है. जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजक सुरेन्द्र राय सहित तीन लोगों को आरोपित किया गया है, जिसमें गोली मारने के आरोपी मंटुन राय के पुत्र नीतेश कुमार राय, और मुनचुन राय शामिल है. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आयोजक सुरेन्द्र राय को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज