Assembly Banner 2021

खगड़िया: ट्रैक्टर निकालने के विवाद में दबंगों ने किसान की गोली मारकर की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

खगड़िया में दबंगों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है.

खगड़िया में दबंगों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है.

खगड़िया (Khagadiya) में रास्ते से ट्रैक्टर (Tractor) निकालने के विवाद में दबंगों ने किसान (Farmer) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. घटना मानसी थाना के रेलवे रिटायर बांध के पास की है. वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 11:38 PM IST
  • Share this:
खगड़िया. बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं  कि लोगों को दिन दहाड़े गोली मारकर फरार हो जाते हैं और पुलिस (Police) हाथ पर हाथ रखे देखता रहता है. बिहार के खगड़िया जिले में भी हाल कुछ ऐसा ही है. यहां अपराधियों ने एक किसान को गोली मार (Shot) दी है.

एक रास्ते से टैक्टर ले जाने के विवाद पर दबंगों ने किसान मन्नु यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना मानसी थाना के रेलवे  रिटायर बांध के पास की है. घटना के संबंध में मृतक मन्नी यादव के भाई देवनंदन यादव ने बताया कि लुखो यादव अपने ट्रैक्टर पर बैठकर बहियार जा रहा था, इसी दौरान मन्नु यादव के घर के पास गाय बंधा हुआ था और लूखो यादव ने उस रास्ते  से ट्रैक्टर ले जाने से मना कर दिया और बगल से होकर जाने के लिए कहा.

बस इसी बात को लेकर दोनों में काफी बहस हुई और फिर दबंग लूखो यादव आधे घंटा बाद अपने घर जाकर देशी कट्टा के साथ कुछ लोग को लेकर लाया और मन्नु यादव को गोली मार दिया और फिर फरार हो गया. गोली लगने से जख्मी मन्नु यादव को मानसी के पीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन, हालत नाजुक होते देख उसे सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया गया, लेकिन  इलाज के दौरान मन्नु यादव की मौत हो गई.



ADG अमित कुमार बोले- शहीद SI दिनेश राम के हत्यारे जल्द होंगे गिरफ्तार, परिजनों को मिलेगा 25 लाख मुआवजा
पुलिस कर रही है गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

मानसी थाना प्रभारी दीपक कुमार को घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे तब दबंग लूखो यादव फरार हो गया था. दीपक कुमार का कहना है कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार  छापेमारी की जा रही है.

गांव में फैला मातमी सन्नाटा

किसान मन्नु यादव राजाजान गांव का रहने बाला था और अपने भैस को लेकर रेलवे के रिटायर्ड बांध पर रहता है. परिवार बालों के साथ-साथ गांव बालों को विश्वास नहीं हो रहा है कि मन्नु यादव अब इस दुनिया मेें नहीं है. किसी  को यहां तक विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या महज इतनी सी छोटी बात को लेकर कोई  किसी का हत्या कर सकता है. बहरहाल गांव बालों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज