बक्सर: मामूली विवाद में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, जख्मी युवक के गर्दन में आर-पार हो गई बुलेट

बक्सर में एक दोस्त ने मामूली विवाद में अपने दोस्त को गोली मार दी.

बक्सर में एक दोस्त ने मामूली विवाद में अपने दोस्त को गोली मार दी.

बक्सर में आपसी विवाद के चलते दोस्त ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी, गोली युवक के गर्दन के साइड से आर-पार हो गई. जख्मी युवक का बक्सर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

  • Share this:
अभिनय प्रकाश, बक्सर. बिहार के बक्सर जिला के नावानगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर एक हथियारबंद युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी. जख्मी युवक को गोली बाएं साइड गर्दन में लगी है, जो सिर के पिछले हिस्से से बाहर निकल गई है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक आपस अच्छे दोस्त थे, लेकिन मामूली विवाद को लेकर एक दोस्त ने दूसरे पर फायर कर दिया. गोली लगने के बाद युवक को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. जानकारी के अनुसार जख्मी युवक बक्सर जिला के नावानगर थाना क्षेत्र के गिरिधर बरावं गांव निवासी बिरेश सिंह का 20 वर्षीय पुत्र शशि कुमार है.

इधर जख्मी युवक शशि कुमार ने बताया कि पांच दिन पहले फोन पर ही मामूली बात को लेकर दोनों युवकों के बीच विवाद कहासुनी हुई थी. जिसके बाद उसने उसे फोन करने से मना कर दिया था. गुरुवार को दोपहर जब वह घर पर था. तभी दूसरे युवक ने उसे फोन करके बुलाया और बाइक पर बैठाकर गांव के समीप बस स्टैंड ले गया. इसके बाद उसे गोली मार दी. जबकि दूसरी ओर जख्मी युवक ने अपने ही दोस्त कमलजीत नामक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

Youtube Video


इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं दूसरी ओर जख्मी युवक का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक बक्सर जिला का निवासी है. उसे बाएं गर्दन में साइड में गोली लगी थी, जो सिर के पिछले हिस्से से बाहर निकल गई है. जख्मी युवक की बीपी और पल्स स्टेबल है और वह खतरे से बाहर है. कोई चिंता करने वाली बात नहीं है. हालांकि अभी उसे 24 घंटे तक निगरानी में रखा जाएगा. घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज