लाइव टीवी

कांग्रेस MLA संजय तिवारी पर युवक के अपहरण की साजिश का आरोप, केस दर्ज

News18 Bihar
Updated: June 26, 2019, 8:27 AM IST
कांग्रेस MLA संजय तिवारी पर युवक के अपहरण की साजिश का आरोप, केस दर्ज
कांग्रेस विधायक संजय तिवारी

कथित युवा कांग्रेस नेता पंकज उपाध्याय का दावा है कि वो अपनी स्कॉर्पियो की सर्विसिंग कराने यूपी के वाराणसी गया था. जहां उसे विधायक संजय तिवारी के इशारे पर होटल से अगवा कर लिया गया.

  • Share this:
बिहार में कांग्रेस विधायक संजय तिवारी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. बक्सर के सदर विधायक के खिलाफ अपहरण समेत गंभीर धाराओं में यह केस दर्ज हुआ है. पंकज उपाध्याय नाम के कथित युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने मुगलसराय कोतवाली में संजय तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

विधायक सहित आधा दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस विधायक संजय तिवारी और उनके आधा दर्जन साथियों के खिलाफ 15 दिन पुराने मामले में मामला दर्ज हुआ है. कहा जा रहा है कि मुगलसराय के एक नामी होटल से पीड़ित का अपहरण हुआ था. पीड़ित परिवार को पंकज के अपहरण के पीछे बक्सर जिले के सदर विधायक संजय तिवारी की साजिश नजर आती है. फिलहाल, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

फोन कर मुगलसराय बुलाया  

पंकज उपाध्याय ने आवेदन में कहा है कि वो बीते 12 जून को अपनी स्कॉर्पियो की सर्विसिंग कराने के लिए वाराणसी गया था. इसी बीच उनके पूर्व परिचित विधायक के दामाद विभोर कुमार द्विवेदी और मिथिलेश चौबे ने उन्हें फोन कर मुगलसराय में मिलने के लिए बुलाया. जिसके बाद वो उनसे मिलने के लिए मुगलसराय के एक निजी होटल में गया, यहां उन्होंने पहले उससे व्यावसायिक बातें की, उसके बाद यह कहते हुए उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया कि वो उसे वाराणसी छोड़ देंगे.

विधायक अपहरणकर्ताओं को दे रहे थे निर्देश

पंकज ने बताया कि रास्ते में दो अन्य लोग वाहन में सवार हो गए. इसके बाद उन्होंने हथियार के बल पर उनका अपहरण कर लिया. वो उन्हें लेकर बक्सर की तरफ चल दिए. रास्ते में सदर विधायक की गाड़ी आगे-आगे चल रही थी, जिसमें बैठे विधायक अपहरणकर्ताओं को लगातार निर्देश दे रहे थे. पंकज का दावा है कि इस दौरान उसकी सोने की चेन और दो मोबाइल फोन कहीं गुम हो गए.
Loading...

धनसोई के पास पंकज मौका देखकर गाड़ी से कूदकर भाग निकले और उन्होंने पुलिस को खुद को अगवा कर ले जाए जाने की जानकारी दी. पुलिस उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

भरने वाले नहीं हैं भारतीय लोकतंत्र पर लगे आपातकाल के घाव

खून से लथपथ शाहरुख घायल बहन को लेकर पहुंचा चौकी, मिला जवाब..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 6:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...