लाइव टीवी
Elec-widget

देखें Video: वादा याद दिलाने पर अश्विनी चौबे ने खोया आपा, लोगों से बैनर छीनकर फाड़ डाला

News18 Bihar
Updated: November 15, 2019, 4:50 PM IST
देखें Video: वादा याद दिलाने पर अश्विनी चौबे ने खोया आपा, लोगों से बैनर छीनकर फाड़ डाला
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और सामाजिक कार्यकर्ताओं के बीच बक्सर में बहसबाजी हुई.

अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Chaubey) सामाजिक कार्यकर्ताओं (Social Workers) पर कुछ इस कदर भड़के उन्होंने अपना आपा ही खो दिया. सामाजिक कार्यकर्ताओं को देखते ही गुस्से से लाल अश्विनी कुमार चौबे ने उनके हाथों से बैनर (Banner) छीनकर फाड़ दिया और फिर उन्हें भाग जाने का फरमान सुना दिया.

  • Share this:
बक्सर. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बक्सर से सांसद अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Chaubey) ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया. दरअसल मामला बक्सर (Buxar) के सर्किट हाउस का है जहां सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में सुविधाओं को बहाल करने का आश्वासन देने वाले केंद्रीय मंत्री को उनका वादा याद दिलाने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता और कुछ दिव्यांग पहुंचे थे.

वादा याद दिलाने पर भड़के मंत्री
हाथों में बैनर लेकर समाजिक कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री को उनके उस आश्वासन की याद दिलाने आए थे जो उन्होंने दो महीने पहले किया था. वादे के अनुसार चौबे ने बक्सर सदर अस्पताल में डिजिटल एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड की सुविधा बहाल करने की बात की थी. इसके लिए मशीन भी सदर अस्पताल में महीनों पहले ही लाकर रखी गई थी, लेकिन उसे अभी तक इस्तेमाल में नहीं लाया जा सका है.



गुस्से में आ गए अश्विनी चौबे
इन बातों को याद दिलाने के दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सामाजिक कार्यकर्ताओं पर इस कदर भड़के कि उन्होंने अपना आपा खो दिया. सामाजिक कार्यकर्ताओं को देखते ही गुस्से से लाल, चौबे ने उनके हाथों से बैनर छीनकर फाड़ दिया और फिर उन्हें भाग जाने को कहा.

लोगों ने मंत्री पर लगाया आरोप
Loading...

हालांकि अपना अपमान होते देख सामाजिक कार्यकर्ता और युवा नेता रामजी सिंह के साथ आए दिव्यांगजनों ने इसका विरोध किया. उन्होंने इसे सांसद के द्वारा किया गया दुर्व्यवहार बताते हुए खुद को अपमानित करने का आरोप लगाया.

देर तक चला हंगामा
बक्सर के सर्किट हाउस में हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया हालांकि काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत किया गया. वहीं अपमान सहने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अश्विनी कुमार चौबे के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

खुलासा: कोचिंग आने वाली हर छात्रा को आजमाता था मुजफ्फरपुर का 'पापी प्रोफेसर'

रैक प्वाइंट पर माल उतरवाने को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प, लहराए हथियार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 1:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...