लाइव टीवी

बैंक मैनेजर ने पत्नी की हत्या के नाम पर मांगी 2 दिन की छुट्टी, बैंक से मिली मंजूरी

News18 Bihar
Updated: January 24, 2019, 11:22 PM IST

मामला दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में कार्यरत बक्सर के एकल कर्मी ग्रामीण ब्रांच बकसड़ा के मैनेजर मुन्ना प्रसाद से जुड़ा है.

  • Share this:
छुट्टी नहीं मिलने से परेशान बिहार में एक बैंक मैनेजर ने पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई अधिकारियों को पत्र लिखकर अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए छुट्टी की मांग की, ताकि वह अपनी पत्नी की हत्या कर उसका दाह संस्कार कर सके. बैंक मैनेजर ने अपने आवेदन पत्र में लिखा कि मुझे अपनी पत्नी की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार करने के लिए सिर्फ दो दिनों की छुट्टी दी जाए.

वहीं, पत्नी की हत्या करने के नाम पर आवेदन के बाद बैंक से छुट्टी मंजूर कर ली गई. बैंक मैनेजर ने छुट्टी के लिए बैंक अधिकारी, सीएम, मानवाधिकार आयोग और राष्ट्रपति को आवेदन भेज दिया था.

मामला दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में कार्यरत बक्सर के एकल कर्मी ग्रामीण ब्रांच बकसड़ा के मैनेजर मुन्ना प्रसाद से जुड़ा है. उनकी पत्नी किडनी रोग से ग्रसित है और इलाज के लिए छुट्टी नहीं मिल रही थी.

बैंक मैनेजर का आवेदन पत्र


इस मामले को लेकर एलडीएम अरविंद कुमार ओझा ने कहा कि यह चिंता की बात है. दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के जिला समन्वयक से बात की गई है. उन्होंने बताया है कि छुट्टी की मंजूर भी दे दी गई. छुट्टी के बाद वह काम पर लौट आए हैं.

(बक्सर से पुष्प राज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

प्रकाश पर्व के नाम पर पटना पुलिस का बड़ा घोटाला, 3 कर्मी निलंबित, जांच के घेरे में कई IPS

350वें प्रकाशोत्सव में 66 लाख के घोटाले का खुलासा, 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2019, 9:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...