• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Lockdown: बक्सर में सील किया गया यूपी-बिहार का बॉर्डर, पुलिस फोर्स तैनात

Lockdown: बक्सर में सील किया गया यूपी-बिहार का बॉर्डर, पुलिस फोर्स तैनात

बक्सर में यूपी-बिहार बॉर्डर पर तैनात जवान

बक्सर में यूपी-बिहार बॉर्डर पर तैनात जवान

उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर तैनात बक्सर पुलिस के जवान ने बताया कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के फैलाव को रोकने के लिए बार्डर को सील (Border Seal) कर दिया गया है

  • Share this:
बक्सर. पूरे भारत में कोरोना (Coronavirus) को लेकर किए गए लॉकडाउन (Lock down) के बाद अनावश्यक रूप से सड़कों पर घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त हो गई है. बक्सर में यूपी से लगने वाले (UP-Bihar Border) बार्डर को भी सील कर दिया गया है. प्रदेश में इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर किसी के भी प्रवेश को पूरी तरह से वर्जित कर दिया गया है. बक्सर पुलिस कोरोना वायरस को फैलाव को रोकने के लिए सख्त दिखाई दे रही है. यही कारण है कि जिला प्रशासन से लेकर पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी सड़क पर उतरकर लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं.

थम गई गाड़ियों की रफ्तार

बात करें यूपी-बिहार बार्डर की तो यहां का नजारा पूरी तरह से बदला-बदला हुआ है. आम दिनों में गाड़ियों की आवाजाही से व्यस्त रहने वाले सड़क और गंगा सेतु पर सन्नाटा पसरा हुआ है. भारी संख्या में पुलिस बल सड़कों पर तैनात किए गए हैं.

वापस लौटाई जा रही है गाड़ियां

उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर तैनात बक्सर पुलिस के जवान ने बताया कि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए बार्डर को सील कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश से बक्सर में आने वाली तमाम गाड़ियों को वापस लौटा दिया जा रहा है. केवल मेडिकल और इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर किसी भी वाहन को बक्सर की सीमा में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी गई है.

14 अप्रैल तक देश में है लॉकडाउन

मालूम हो कि पूरे देश में कोरोना के प्रभाव को कम करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के कम्पलीट लॉकडाउन की घोषणा की थी जिसका असर पूरे देश पर देखने को मिल रहा है. बिहार सरकार भी इस नियम का सख्ती से पालन कराने के लिए न केवल लोगों से अपील कर रही है बल्कि सख्ती भी बरत रही है.

ये भी पढ़ें- सोशल डिस्टेंसिंग के लिए इस शहर में दुकानों के बाहर बनाए गए गोल घेरे

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने CM को लिखी चिट्ठी, सभी MLA और MLC दें एक-एक करोड़ रुपए

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज