बक्सर: शादी से इनकार करने पर ब्रांच मैनेजर ने की महिला फाइनेंसकर्मी की हत्या, हुआ गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में महिला फाइनेंसकर्मी की हत्या करने का आरोपी ब्रांच मैनेजर

पूछताछ में आरोपी ब्रांच मैनेजर शिव बरन आर्य ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. उसने बताया कि वो मृतक महिला फाइनेंसकर्मी से प्रेम करता था और उससे शादी करने के इरादे से प्रपोज किया था, लेकिन महिला ने शादीशुदा होने का हवाला देकर इनकार कर दिया था

  • Share this:
बक्सर. बिहार के बक्सर में महिला फाइनेंसकर्मी की हत्या (Murder) का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि हत्या में गला काटने के लिए जिस चाकू का इस्तेमाल किया गया था पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. साथ ही पर्स और दो मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है. उन्होंने कहा कि महिला फाइनेंसकर्मी का हत्यारा माइक्रो फाइनेंस ब्रांच का मैनेजर शिव बरन आर्य है जो उत्तर प्रदेश में कार्यरत था.

पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. पूछताछ में जो बात निकलकर सामने उसके अनुसार ब्रांच मैनेजर शिव बरन आर्य मृतक महिला से प्रेम करता था. उसने शादी करने के इरादे से उसे प्रपोज किया था, लेकिन महिला ने शादीशुदा होने का हवाला देकर इनकार कर दिया था. यह सुनकर वो अपना आपा खो बैठा और उसने महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी शिव बरन आर्य ने मृतका का पर्स और चाकू गड्ढे में फेंक दिया. साथ ही पुलिस से बचने के लिए उसने खून लगी अपनी शर्ट को भदौरा आने से पहले देवल कर्मनाशा पुल के पास छिपा दिया.



पुलिस के मुताबिक आरोपी यूपी के भदौरा में फाइनेंस कंपनी में मैनेजर था. वो मृतक महिला गीता देवी से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था. लेकिन गीता देवी पहले से शादीशुदा थी और तीन बच्चों की मां थी. बताया जा रहा है कि पुलिस को मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर मामले में अनुसंधान करने में सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बताया कि मैनेजर ने महिला की हत्या करने के बाद घर पहुंचकर अपना गला और हाथ का नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.