लाइव टीवी

बक्सर DM खुदकुशी: सुसाइड नोट में लिखा-जीवन से निराश हूँ

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 11, 2017, 9:38 AM IST
बक्सर DM खुदकुशी: सुसाइड नोट में लिखा-जीवन से निराश हूँ
बस्कर के डीएम मुकेश पांडेय

बिहार के बक्सर जिले के जिलाधिकारी (डीएम) मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली में आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
बिहार के बक्सर डीएम मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली में आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपने फोन से एक मैसेज किसी को भेजा है, जिसमें लिखा है कि पश्चिमी दिल्ली स्थित जनकपुरी मोहल्ले में होटल पिकाडली के दसवें फ्लोर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर रहे हैं.

मैसेज में लिखा है कि मैं जीवन से निराश हूं और मानवता से विश्वास उठ गया है. मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस में नाइकी के बैग में रूम नंबर 742 में रखा है. मैं आप सबसे प्यार करता हूं. कृपया मुझे माफ कर दें.

हालांकि वहां पुलिस के पहुंचने के बाद डीएम नहीं मिले, लेकिन उनके शव को गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक से बरामद किए जाने की सूचना है.

गौरतलब है कि 2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश पांडेय को 31 जुलाई को बक्सर का डीएम बनाया गया था. बतौर जिलाधिकारी यह उनकी पहली पदस्थापना थी. इसके पहले वे बेगूसराय के बलिया अनुमंडल में एसडीएम और कटिहार में डीडीसी के पद पर सेवा दे चुके थे.

मुकेश मूलतः छपरा के रहने वाले थे. 2012 में ऑल इंडिया में 14वीं रैंक लाने वाले मुकेश पांडेय तेज तर्रार, बेदाग और कड़क अफसर थे. उन्हें वर्ष 2015 में संयुक्त सचिव रैंक में प्रमोशन मिला था.

सारण के मूल निवासी मुकेश पांडेय पटना में मारूति शोरूम वाउज के मालिक राकेश कुमार सिंह के दामाद थे. डीजीपी पी के ठाकुर ने भी डीएम की खुदकुशी की पुष्टि की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2017, 11:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...