लाइव टीवी

Video: जनता दरबार में थानेदार पर भड़के अश्विनी चौबे, कहा- उतर सकती है आपकी वर्दी

News18 Bihar
Updated: September 24, 2019, 3:32 PM IST
Video: जनता दरबार में थानेदार पर भड़के अश्विनी चौबे, कहा- उतर सकती है आपकी वर्दी
बक्सर में आयोजित जनता दरबार में अधिकारी को फटकार लगाते अश्विनी चौबे. (स्‍क्रीनशॉट)

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे सोमवार को बक्सर के डुमरांव में जनता दरबार लगाने पहुंचे थे. इस दौरान उनसे बीजेपी (BJP) के एक कार्यकर्ता ने थानेदार की शिकायत की थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 24, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
बक्सर. बिहार के बक्सर से बीजेपी सांसद (BJP MP) और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashvini Choubey) का गुस्सा सोमवार को एक पुलिसवाले पर उतरा. चौबे इस कदर गुस्से में दिखे की उन्होंने लोगों के सामने ही दारोगा जी को वर्दी तक उतर जाने की धमकी दे डाली. दरअसल, केंद्रीय मंत्री अपने इलाके में आयोजित जनता दरबार (Janta Darbar) में पहुंचे थे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे से एक शख्स ने शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है.

शिकायत के बाद चौबे ने मौके पर मौजूद दारोगा को तलब किया और जमकर क्लास लगाई. चौबे ने यहां तक कह डाला कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या आपकी भी वर्दी उतर सकती है. अश्विनी कुमार चौबे का जनता दरबार डुमरांव में लगा था. मंत्री जी कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दर्ज कराने से इस कदर नाराज थे कि उन्होंने पूछा कि आखिर किससे पूछ कर उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दाखिल किया?

मंत्री ने पूछा- आम आदमी आपको गुंडा दिखता है?

केंद्रीय मंत्री ने थानेदार से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री के कड़े तेवर पर जब दारोगा सकपकाए तो इसके बाद उन्होंने डीएसपी को भी लाइन पर ले लिया.



डीएसपी को दिया कार्रवाई का निर्देश

डीएसपी भी मौके पर मौजूद थे और वह भी घबराए हुए थे, लेकिन अश्विनी चौबे ने उनको बख्श दिया. मंत्री ने फरियादी को डीएसपी को आवेदन देने की बात कहा और बोले कि डीएसपी साहब आपके मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. मालूम हो कि अश्विनी चौबे अपनी कड़क छवि के लिए जाने जाते हैं. चुनाव के वक्त भी उनका एक वीडियो वारयल हुआ था, जिसमें वह एक अधिकारी को बीच सड़क पर धमका रहे थे.
Loading...

इनपुट- पुष्पराज

ये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ डेटिंग पर गई नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- RSS के नेताओं से मिले सीएम नीतीश कुमार, BJP के नेताओं को नहीं थी खबर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...