लाइव टीवी

अश्विनी चौबे से मंच पर भिड़े कांग्रेसी विधायक, नीचे कार्यकर्ताओं के बीच चलीं कुर्सियां

News18 Bihar
Updated: September 16, 2018, 10:36 AM IST
अश्विनी चौबे से मंच पर भिड़े कांग्रेसी विधायक, नीचे कार्यकर्ताओं के बीच चलीं कुर्सियां
फाइल फोटो

शनिवार को अश्विनी चौबे हेल्थ वेलनेस सेंटर का उद्घाटन करने के लिए बक्सर पहुंचे थे. उनके साथ मंच पर कांग्रेस विधायक संजय तिवारी समारोह में मौजूद थे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2018, 10:36 AM IST
  • Share this:
बक्सर में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और स्थानीय सांसद अश्विनी चौबे के एक कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इससे कार्यक्रम में कुछ समय के अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

शनिवार को अश्विनी चौबे हेल्थ वेलनेस सेंटर का उद्घाटन करने के लिए बक्सर पहुंचे थे. उनके साथ मंच पर कांग्रेस विधायक संजय तिवारी समारोह में मौजूद थे. इस दौरान हेल्थ योजना को लेकर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता भिड़ गए. जानकारी के मुताबिक बात इतनी बढ़ गई की मंच पर बैठे बक्सर सांसद अश्विनी चौबे और कांग्रेस के सदर विधायक संजय तिवारी के बीच कई बार तीखी नोकझोक भी हुई.

दरअसल जिस हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का उदघाटन सांसद अश्विनी चौबे ने किया उसका पूरा काम बक्सर के कांग्रेस विधायक संजय तिवारी ने कराया है. कार्यक्रम के दौरान ही तिवारी ने कहा कि यह पूरा काम तो मेरा कराया हुआ है. ऐसे में बीजेपी सस्ती लोकप्रियता ले रही है.

इस दौरान दर्शक दीर्घा मे बैठे भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता इन बातों को लेकर आपस मे भिड़ गये. मौके पर सदर एसडीपीओ और सदर एसडीओ ने सांसद को कार्यक्रम स्थल से सुरक्षित बाहर निकाला. सदर विधायक संजय तिवारी ने कहा कि इस अस्पताल को चालु कराने के लिए तत्कालीन शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी की पहल पर काम शुरु हुआ था. मैंने खुद कई बार विधानसभा में सवाल किया है. यह भाजपा के आयुष्मान भारत का हिस्सा नहीं है.

ये भी पढ़ें:
भागलपुर हिंसा केस में अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत की जमानत याचिका खारिज
नीतीश के 'सुशासन' पर सवाल खड़े कर रहा अश्विनी चौबे का 'फरार' बेटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2018, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...