लाइव टीवी

दारोगा को वर्दी उतरने की धमकी देकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री अश्निनी चौबे

News18 Bihar
Updated: September 25, 2019, 11:24 AM IST
दारोगा को वर्दी उतरने की धमकी देकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री अश्निनी चौबे
अश्विनी चौबे ने अपने संसदीय क्षेत्र में दारोगा को डांट लगाई थी. (फाइल फोटो)

दो दिन पहले अश्विनी चौबे ने बक्सर के डुमरांव में जनता दरबार के दौरान दारोगा राजीव रंजन को कहा था कि आपकी वर्दी उतर सकती है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 25, 2019, 11:24 AM IST
  • Share this:
बक्सर. बिहार के बक्सर (Buxar) जिले के एक थाने में केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chouby) के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की गई है. मामला, बक्सर के डुमरांव थाने से जुड़ा है. जहां हाल ही में हुए जनता दरबार में मंत्री अश्विनी चौबे द्वारा दारोगा के साथ किए गए दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है. ये शिकायत बक्सर जिले के नया भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय ने डुमरांव थाने (Dumraon) में की है.

चौबे ने थानेदार को दी थी धमकी
दरअसल दो दिन पहले अश्विनी चौबे ने बक्सर के डुमरांव में जनता दरबार के दौरान दारोगा राजीव रंजन को कहा था कि आपकी वर्दी उतर सकती है. मामला, बीजेपी के एक कार्यकर्ता का नाम गुंडा रजिस्टर में जोड़ने से जुड़ा है. दस दिन पहले दारोगा ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज करने के बाद थाने पर परेड कराया था.

बीजेपी कार्यकर्ता ने की थी शिकायत

थानेदार की इस कार्रवाई की शिकायत, बीजेपी कार्यकर्ता ने जनता दरबार के दौरान अश्विनी चौबे से की थी. जिस वक्त ये शिकायत की गई थी उस वक्त दारोगा भी जनता दरबार में मौजूद थे और पूछताछ के दौरान ही चौबे, दारोगा पर आग बबूला हो गए थे. चौबे ने यहां तक कह डाला कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या, आपकी भी वर्दी उतर सकती है.

डुमरांव में लगा था जनता दरबार
मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का जनता दरबार, डुमरांव में लगा था. मंत्री जी कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दर्ज कराने से इस कदर नाराज थे कि उन्होंने पूछा कि आखिर किससे पूछ कर उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दाखिल किया?मंत्री ने पूछा- आम आदमी आपको गुंडा दिखता है?
केंद्रीय मंत्री ने थानेदार से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री के कड़े तेवर पर जब दारोगा सकपकाए तो इसके बाद उन्होंने डीएसपी को भी लाइन पर ले लिया.

ये भी पढ़ें- Video: जनता दरबार में थानेदार पर भड़के अश्विनी चौबे, कहा- उतर सकती है आपकी वर्दी

ये भी पढ़ें- AK-47 केस में MLA अनंत सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 10:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर