लाइव टीवी

बक्सर सेंट्रल जेल के बाहर दिनदहाड़े हुई अंधाधुधं फायरिंग, बाल-बाल बचे सिक्यूरिटी गार्ड्स

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 3:49 PM IST
बक्सर सेंट्रल जेल के बाहर दिनदहाड़े हुई अंधाधुधं फायरिंग, बाल-बाल बचे सिक्यूरिटी गार्ड्स
बक्सर जेल की फाइल फोटो

बताया जा रहा है कि अपराधी एक ही बाइक पर सवार होकर आये थे जिनकी संख्या तीन थी.

  • Share this:
बिहार में अपराधी अब पुलिसवालों को खुली चुनौती देने लगे है. ताजा मामला  बक्सर का है जहां अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. रविवार को बाइक सवार अपराधियों ने हाई सिक्यूरिटी जोन माने जाने वाले बक्सर के सेंट्रल जेल के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की. बताया जा रहा है कि कारा पर तैनात संतरी अपनी ड्यूटी कर रहे थे तभी बाइक पर सवार होकर अपराधी आए और जेल के गेट को निशाना बनाते हुए फायरिंग करने लगे.

ये भी पढ़ें- JDU विधायक ददन पहलवान के बेटे की शाही शादी, हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाने गए दूल्हा और बाराती

सुरक्षा में तैनात कर्मी जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फायरिंग करने के बाद आराम से फरार हो गए. अपराधियों ने 4 राउंड फायरिंग की है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. बताया जा रहा है कि अपराधी एक ही बाइक पर सवार होकर आये थे जिनकी संख्या तीन थी. घटना को अंजाम देने के लिए बाइक सवार अपराधी गंगा तट के तरफ स्थित जेल गेट पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने सुरक्षा में तैनात जवानों को निशाना बनाते हुए गोलियां चलाई. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद सदर एसडीपीओ मौके पर पहुंचे. वो फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

मालूम हो कि बक्सर का केंद्रीय कारा सुरक्षा के लिहाज से काफी संवेदनशील माना जाता है. सेंट्रल जेल में कई कुख्यात अपराधी बंद हैं. दिनगदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से पुलिस के अधिकारी भी सकते में हैं.

इनपुट- पुष्पराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...