बक्सर में कोर्ट जा रहे वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बिहार के बक्सर में वकील की हत्या के बाद मौके पर जमा भीड़
बिहार के बक्सर में वकील की हत्या के बाद मौके पर जमा भीड़

बिहार के बक्सर में हुई हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. मृतक रोज की तरह ही अपने घर से कोर्ट जाने के लिए निकले थे कि उनकी हत्या कर दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 1:01 PM IST
  • Share this:
बक्सर. बिहार में चुनाव की तिथियां नजदीक आने के साथ ही अपराध का ग्राफ भी लगातार बढ़ता जा रहा है. इस कड़ी में सोमवार को बक्सर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र इलाके की है. जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता किशोर कुणाल रोज की तरह ही अपने घर से निकलकर कोर्ट जा रहे थे इसी दौरान इटाढ़ी रोड में अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

गोली लगने से किशोर कुणाल अचेत होकर सड़क पर ही गिर गए जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वकील की हत्या की खबर जैसे ही उनके साथियों को मिली सदर अस्पताल में अधिवक्ता संघ के कई पदाधिकारी पहुंच गए. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं चल सका है. मृतक के शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है.

मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से एक खाली कारतूस बरामद किया गया है. मृतक के चचेरे भाई के मुताबिक कुणाल सुबह लगभग 10 बजे ही घर से कोर्ट जाने के लिए निकले थे, इसी दौरान बीच रास्ते में ही उनकी हत्या कर दी गई. उनकी हत्या को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है. मृतक वकील अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज