लाइव टीवी

डीएम आवास में शिफ्ट करने से पहले ही मुकेश पांडेय ने कर ली खुदकुशी

Prem Ranjan | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 11, 2017, 4:08 PM IST
डीएम आवास में शिफ्ट करने से पहले ही मुकेश पांडेय ने कर ली खुदकुशी
डीएम मुकेश पांडेय (फेसबुक से)

बक्सर के डीएम मुकेश पांडेय की सुसाइड की खबर के बाद लोग स्तब्ध हैं. 3 अगस्त को ज्वाइन करने के बाद से डीएम मुकेश पांडे सर्किट हाउस के कमरा नम्बर 8 में रह रहे थे. पोस्टिंग होने के बाद एक बैग के साथ मुकेश पांडे बक्सर आये थे.

  • Share this:
बक्सर के डीएम मुकेश पांडेय की सुसाइड की खबर के बाद लोग स्तब्ध हैं. 4 अगस्त को ज्वाइन करने के बाद से डीएम मुकेश पांडे सर्किट हाउस के कमरा नम्बर 8 में रह रहे थे. पोस्टिंग होने के बाद एक बैग के साथ मुकेश पांडे बक्सर आये थे.

डीएम आवास में रंग रोगन का काम चल रहा था लिहाजा अभी वो शिफ्ट नहीं किए थे.पदग्रहण करने के बाद उन्होंने कलक्ट्रेट का निरीक्षण किया और रंग रोगन का निर्देश दिया था.

dm residence of buxar dm
ईटीवी फोटो


डीएम के रुप में ज्वाइन करने के बाद अधिकारियों के साथ पहली बैठक में उन्होंने सीएम के सात निश्चय योजना को सफल बनाने का निर्देश दिया था. इस बैठक में जिले के सभी वीडीओ, सीओ और एसडीओ समेत दूसरे अधिकारी मौजूद थे.

पांच अगस्त को मुकेश पांडेय ने सभी थाना प्रभारियों से मुलाकात की थी और शराबबंदी को लेकर सख्त निर्देश दिए थे. ज्वाइन करने के बाद उन्होंने बक्सर सदर, राजपुर और इटाढ़ी प्रखंड समेत कई इलाकों का निरीक्षण किया था. राजपुर ब्लॉक में एक कर्मचारी को शो काउज नोटिस भी जारी किया था.

बुधवार यानी 9 अगस्त को उनकी प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग हुई थी और वो फिर गेस्ट हाउस चले गए थे. गुरुवार सुबह करीब 4 बजे पटना के रास्ते दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

गुरुवार सुबह उन्होंने फोन पर डीडीसी मोबिन अली अंसारी को अपना पदभार देकर छुट्टी चले गए थे और अपने सहयोगी से सरकारी मोबाइल उन्हें भिजवा दिया था.
Loading...

जिले के प्रभारी डीएम मोहम्मद मोबिन अली अंसारी ने बताया कि बुधवार को डीएम मुकेश पांडेय अपने मामा की तबियत खराब की बात कही थी. गुरुवार को सुबह में प्रभार देकर दिल्ली चले गए.

पदभार संभालने के बाद

पदभार : 4 अगस्त को बतौर डीएम ज्वाइन किया. उसी दिन पहली बैठक में बक्सर प्रखंड कार्यालय और निबंधन कार्यालय का निरीक्षण किया

5 अगस्त : ईटाढी और राजपुर कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद शाम मे छुट्टी पर चले गये

6 अगस्त  :  रविवार की छुट्टी

7 अगस्त :  डीएम का सामान आया था

8 अगस्त : डीएम छुट्टी से वापस बक्सर आये

9 अगस्त : पीएम मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंस में शामिल हुए

9 अगस्त : शाम 5 बजे से 7 बजे तक वीसी मे रहे और उसी दिन से दो दिन की छुट्टी मे चले गये

(ईटीवी रिपोर्टर पुष्पराज की जानकारी के साथ)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2017, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...