लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ FIR, आचार संहिता के उल्लंघन का है मामला

News18Hindi
Updated: April 1, 2019, 3:40 PM IST

बक्सर में शनिवार रात एक चुनावी कार्यक्रम के बाद बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे तथा जिला प्रशासन के बीच तीखी नोकझोंक हो गई.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री एवं बिहार के बक्सर से बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. अश्विनी चौबे पर सरकारी अधिकारी से बदसलूकी और उन्हें ड्यूटी निभाने से रोकने का आरोप है. केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह समेत 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बक्सर में शनिवार रात एक चुनावी कार्यक्रम के बाद बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे तथा जिला प्रशासन के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. शहर के किला मैदान में अश्विनी चौबे के समर्थन में संकल्प सभा का आयोजन किया गया था और कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद चौबे का काफिला वापस जा रहा था.



इस दौरान सदर एसडीओ ने चौबे के काफिले को रोकते हुए कहा कि आपके काफिले में अनुमति से ज्यादा गाड़ियां हैं, जिन पर कार्रवाई की जाएगी. अधिकारी का इतना कहना था कि चौबे आग-बबूला हो गए. उन्होंने चिल्लाते हुए कहा, ‘हिम्मत है तो ले चलो जेल. किसके आदेश से मेरी गाड़ी रोके हो?’
Loading...

अधिकारी ने इसके बाद कहा था कि केंद्रीय मंत्री ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है, इसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: SDO ने काफिला रोका तो भड़क गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा- भेजो मुझे जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...