Home /News /bihar /

five dead bodies found on the bank of ganga river at buxar bramk

बक्सर में एक साथ पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप, गंगा घाट के किनारे मिली लाशें

बक्सर में गंगा किनारे मिले शवों को निकालते गोताखोर

बक्सर में गंगा किनारे मिले शवों को निकालते गोताखोर

Buxar News: बक्सर में एक साथ ये पांचों शव शहर के नाथ बाबा घाट के पास मिले हैं. शवों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. बक्सर में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी गंगा नदी के घाट के किनारे कई लाशें एक साथ मिली थीं, जिससे पूरे बिहार में हड़कंप मच गया था.

अधिक पढ़ें ...

बक्सर. बड़ी खबर बिहार के बक्सर जिले से है जहां गंगा नदी में पांच अज्ञात शव मिले हैं. गुरुवार की सुबह एक साथ सभी शव शहर के नाथ बाबा घाट के पास मिले. एक साथ पांच शवों के मिलने की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि इनमे से एक लाश महिला की है और बाकी पुरुष के हैं. ये सभी शव कहां से आये हैं इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. लाश मिलने के बाद बक्सर पुलिस प्रशासन ने पुलिस की तैनाती गंगा घाट पर कर दी है और जांच करने की बात कह रही है. सबसे पहले इन लाशों को स्थानीय मछुआरों ने देखा और फिर इस बात की सूचना बक्सर शहर में रहने वाले लोगों को लगी.

बता दें कि बक्सर जिले में कोरोना की दूसरे लहर के दौरान चौसा प्रखंड के महादेवा घाट पर 10 मई 2021 को एक साथ कई लाशें गंगा में तैरती हुई मिली थी जिसके बाद पूरे बक्सर जिला प्रशासन में इस बात को लेकर हड़कंप मच गया था. एक तरफ जहां भारत सरकार गंगा की स्वच्छता को लेकर करोड़ों रुपए बहा रही है तो वहीं इस तरह से गंगा नदी में इंसान की लाशों का मिलना स्वच्छता अभियान पर भी प्रश्नचिन्ह लगाता है.

बक्सर नगर परिषद के अधिकारी इन लाशों के मिलने के बाद से इन लाशों को हटाने की कवायद में जुट गये हैं. फिलहाल बक्सर के नाथ बाबा घाट पर स्थानीय लोगों की भीड़ लगी है और गंगा में पड़े इलाकों की पहचान कराए जाने की कोशिश की जा रही है. पांच लोगों की लाश मिलने की खबर सुनते ही लोगों की भीड़ गंगा घाट के किनारे उमड़ पड़ी.

Tags: Buxar news, Ganga river

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर