Home /News /bihar /

बक्सर में एक साथ पांच लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

बक्सर में एक साथ पांच लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

Five Death In Buxar: पांच लोगों की मौत की घटना बक्सर के मुरार इलाके की है. चार लोग जिनकी हालत नाजुक है को इलाज के लिए जिला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बक्सर. बिहार में एक बार फिर से भारी तादाद में लोगों की संदिग्ध मौत हुई है. मामला बक्सर (Buxar) जिले से जुड़ा है जहां पांच लोगों की मौत गणतंत्र दिवस की अगली सुबह ही हो गई. एक साथ पांच लोगों की हुई मौत से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक घटना बक्सर जिले के मुरार इलाके के अंसारी गांव की है जहां पांच लोगों की मौत (Suspicious Death In Buxar) कुछ ही देर के अंतराल में हो गई. मौत की वजह जहरीली शराब (Poisonous Liquor) बताई जा रही है और गांव के लोग भी ये बात कह रहे हैं लेकिन इसकी पुष्टि प्रशासनिक स्तर से नहीं हो सकी है. इसी गांव के चार अन्य लोग भी बीमार हो गए हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

संदिग्ध परिस्थितियों में बीमार लोगों को इलाज के लिए जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंसारी गांव में बुधवार की शाम कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था जिसके बाद रात होते-होते ही सभी की तबीयत बिगड़ने लगी. गुरुवार की सुबह तक पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य की स्थिति नाजुक बनी हुई है. सभी बीमार लोगों का इलाज बक्सर के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

संदिग्ध परिस्थितियों में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें 30 साल से लेकर 60 साल तक के लोग शामिल हैं. पांच लोगों की मौत के बाद से प्रशासन में भी हड़कंप मचा है और टीम मामले की जांच के लिए पहुंची है. फिलहाल इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. मालूम हो कि हाल के दिनों में बिहार के अलग-अलग जिलों में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हुई है. नालंदा, छपरा के बाद अब बक्सर में हुई इस घटना से प्रशासन भी सकते में है.

इनपुट- पुष्पराज

Tags: Bihar News, Buxar news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर