अंधाधुंध फायरिंग की घटना से थर्राया बक्सर, जमीनी विवाद में चार लोगों को मारी गोली

बक्सर में हुई गोलीबारी की घटना को लेकर जांच को पहुंची पुलिस

बक्सर एसपी (Buxar SP) उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि की छोटकी बसौली गांव के रहने वाले मुसाफिर यादव और रामसागर यादव के बीच एक सरकारी जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद (Land Dispute) चला आ रहा है. इसी जमीन पर बनी हुई नाली को लेकर फायरिंग (Firing) और मारपीट की ये घटना घटी है.

  • Share this:
बक्सर. बड़ी खबर बिहार के बक्सर (Buxar) से है जहां का औधोगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटका बसौली गांव गोलियों की तड़तड़ाहट (Firing) से दहल उठा. जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर गोलीबारी शुरू हुई. गोलीबारी की इस घटना में चार लोगों को गोली लगी है जिन्हें इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सभी पीएमसीएच रेफर

फिलहाल औद्योगिक थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेजा गया है. मामले में बक्सर एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि की छोटकी बसौली गांव के रहने वाले मुसाफिर यादव और रामसागर यादव के बीच एक सरकारी जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. इसी जमीन पर बनी हुई नाली को लेकर फायरिंग और मारपीट की ये घटना घटी है.

विवादित जमीन को लेकर गरजी बंदूकें

बक्सर जिला प्रशासन ने विवादित जमीन की नापी भी कराई थी लेकिन उसके बाद भी विवाद जारी है. गांव के लोगों ने इस विवाद के दौरान कई राउंड फायरिंग की बात बताई है. इस गोलीबारी में राम सागर यादव के पक्ष के लोगों को गोली लगी है. घटना की सूचना के बाद औद्योगिक थाना की पुलिस गांव में पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल ले गई. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Lockdown 4.0: आज 53 स्पेशल ट्रेनों से बिहार पहुंच रहे हैं 65 हजार श्रमिक, देखें शेड्यूल

ये भी पढ़ें- Lockdown4.0: ड्राई क्लीनिंग, फर्नीचर, स्पोर्ट्स गुड्स समेत इन दुकानों को भी पटना में मिली खोलने की छूट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.