लाइव टीवी
Elec-widget

बक्सर हत्याकांड: अपराधी युवती का शव जला रहे थे पर ग्रामीणों ने समझा कोई अलाव जला रहा है

News18 Bihar
Updated: December 4, 2019, 11:58 AM IST
बक्सर हत्याकांड: अपराधी युवती का शव जला रहे थे पर ग्रामीणों ने समझा कोई अलाव जला रहा है
बिहार के बक्सर में युवती को रेप के बाद मारी गोली, फिर जला दिया

जब अपराधी जब शव को जला रहे थे तो घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर स्थित गांव के लोगों ने आग की लपटों को देखकर समझा था कि ठंड के कारण कोई अलाव जला रहा है.

  • Share this:
बक्सर. राजधानी पटना से करीब 100 किलोमीटर दूर बक्सर (BUXAR) के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव के खेत में मिली युवती के शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि युवती से कथित तौर पर रेप (RAPE) के बाद गोली मार दी गई थी उसके बाद उसे जला भी दिया गया. दिल दहला देने वाले इस मामले पर अब भी सस्पेंस बरकरार है कि आखिर वह युवती कौन है और उसके साथ क्या हुआ?

गौरतलब है कि घटना की गंभीरता को देखते हुए बीती रात डीएम और एसपी ने संयुक्त रूप से घटनास्थल का मुआयना किया. मामले की जांच में तेजी लाने के लिए डाॅग स्क्वॉयड की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच की. बताया जा रहा है कि जांच के क्रम में शव के पास से पुलिस को एक खोखा भी मिला है. डीएम राघवेन्द्र सिंह ने कहा है कि मामले की जांच एफ एस एल से भी कराई जा रही है.

कुकुढ़ा गांव में हुई इस हत्या से लोग जहां स्तब्ध हैं वहीं, अब इस मामले में एक और तथ्य सामने आया है कि जब अपराधी जब शव को जला रहे थे तो घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर स्थित गांव के लोगों ने आग की लपटों को देखकर समझा था कि ठंड के कारण कोई अलाव जला रहा है.

इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव में वारदात को अंजाम दिया गया.


बक्सर की इस घटना की पड़ताल जब न्यूज़ 18 की टीम ने की तो यह भी सामने आया कि जिस जगह यह पूरी वारदात हुई है उसके आसपास के खेतों में शासन की तरफ से रोक के बाद भी पराली जलाई गई है. जाहिर है अपराधियों ने इसका भी फायदा उठाया और खेतों से उठने वाली आग और धुओं की लपटों के बीच इस अज्ञात युवती के शव को जलाने की कोशिश की.

बहरहाल फिलहाल डाक्टरों की टीम ने शव का दोबारा पोस्टमार्टम किया है और रिपोर्ट प्रशासन को सौंपेगी. जाहिर है अब इस बात का खुलासा तो मेडिकल टीम की रिपोर्ट और पुलिस के अनुसंधान के बाद ही साफ हो पाएगा कि इस पूरी वारदात के पीछे की कहानी क्या है और कौन है इस का गुनाहगार है.

इनपुट- पुष्पराज
Loading...

ये भी पढ़ें

बक्सर में हुई हैदराबाद जैसी हैवानियत, रेप कर युवती को मारी गोली, फिर जलाया

बक्सर रेप केस: बिहार में महफूज नहीं हैं बेटियां, रोजाना दर्ज होते हैं 4-5 केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...