लाइव टीवी

बक्सर में ग्रामीण बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 11 लाख रुपए की लूट
Buxar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 20, 2019, 1:59 PM IST
बक्सर में ग्रामीण बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 11 लाख रुपए की लूट
बक्सर में हुई लूट की घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस

दो दिन के दौरान बिहार (Bihar) में बैंक लूट (Bank Loot) की दूसरी घटना है इससे पहले गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने बैंक से लगभग 12 लाख रुपए लूट लिए थे

  • Share this:
बक्सर. बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने एक बार फिर से बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला बक्सर (Buxar) से जुड़ा है जहां शुक्रवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा को निशाना बनाते हुए लूट (Bank Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया.

ग्रामीण बैंक को बनाया निशाना

जानकारी के मुताबिक बक्सर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़कागांव सोनवर्षा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में धावा बोलते हुए हथियारबंद अपराधियों ने लगभग 11 लाख रुपए लूट लिए और आसानी से फरार हुए. बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी सकते में आ गई.

छानबीन में जुटी पुलिस



घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी सतीश कुमार बैंक पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे हैं. बैंक लूट की घटना को किस अपराधी गिरोह ने अंजाम दिया है इसका भी पता नहीं चल पाया है. दो दिन के दौरान बिहार में बैंक लूट की दूसरी घटना है इससे पहले गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने बैंक से लगभग 12 लाख रुपए लूट लिए थे लूट की इस घटना में भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

इनपुट- पुष्पराज

ये भी पढ़ें- RJD के बिहार बंद से पहले तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार को दी ये चेतावनी...

ये भी पढ़ें- टीसी मिलने से आहत मैनेजमेंट के छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश, ई-मेल में लिखा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर