Video: आजादी के 73 साल बाद भी केंद्रीय मंत्री के इलाके में रोड नहीं, दूल्हे ने कंधे पर बैठकर निकाली बारात

बिहार के बक्सर में कंधे पर बैठकर बारात के लिए निकला दूल्हा

बिहार के बक्सर में कंधे पर बैठकर बारात के लिए निकला दूल्हा

Buxar Groom Viral Video: बिहार के बक्सर जिले का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. कंधे पर सवार होकर बारात निकालने वाले दूल्हे का कहना है कि उसने अपने जन्म के बाद से अबतक गांव में सड़क देखी ही नहीं है.

  • Share this:

बक्सर. बिहार के बक्सर से बारात का एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Bihar Viral Vidoe) हो रहा है. आम तौर पर दूल्हे ब्याह करने गाड़ी या फिर घोड़ी पर सवार होकर जाते हैं लेकिन इस शादी में दूल्हा न तो घोड़ी पर सवार हुआ और न ही किसी कार या गाड़ी पर. दूल्हे को एक व्यक्ति अपने कंधे पर बिठाकर बारात के लिए घर से निकला. पूरा मामला केंद्रीय मंत्री और बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे के इलाके का है.

बक्सर जिले के चौगाई प्रखंड के नाप पंचायत के पुरैना गांव के इस वीडियो में दूल्हे ने अपनी मजबूरी बताते हुए कहा कि आजादी के 73 साल बाद भी इस गांव में पक्की सड़क नहीं बन सकी है, नतीजन बारिश होने पर कोई भी इंसान गाड़ी से चाहकर भी नहीं कहीं आ जा नहीं सकता. दूल्हा सीडू ने बताया कि मैंने अपने जन्म से इस गांव में सड़क नहीं देखी है. यही कारण है कि बारिश के बाद कीचड़ और मिट्टी के कारण मुझे ब्याह करने भी किसी के कंधे पर सवार होकर जाना पड़ रहा है.

Youtube Video

इस वीडियो में दूल्हा के अलावा घर के लोग और महिलाएं भी कीचड़ वाले रास्ते से ही किसी तरह जाते हुए दिख रहे हैं. गांव के लोग कहते हैं कि पुरैना के लिए पक्की सड़क आज भी सपने जैसा है. बारात लेकर निकले दूल्हे राजा ने बताया कि बारिश से हर बार की तरह इस बार भी गांव की दुर्दशा हो गई है लेकिन कोई जनप्रतिनिधि इस समस्या पर ध्यान नहीं दे रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज