होम /न्यूज /बिहार /आग में झुलसती रही पत्नी, घर वालों से मांगा पानी, मदद के बजाय वीडियो बनाता रहा पति

आग में झुलसती रही पत्नी, घर वालों से मांगा पानी, मदद के बजाय वीडियो बनाता रहा पति

Bihar Latest News: बिहार के बक्सर में एक पति ने अपने पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की.

Bihar Latest News: बिहार के बक्सर में एक पति ने अपने पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की.

Bihar News: बिहार (Bihar News) के बक्सर (buxar news) में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. पैसों के लिए एक पति ने अपनी पत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बिहार के बक्सर में पति ने की पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश
मदद करने के बजाय आरोपी पति पीड़िता का बनाता रहा वीडियो
मामले की जांच के लिए पुलिस ने बनाई विशेष टीम

बक्सर. बिहार के बक्सर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक बदमाश पति ने चंद रुपए के खातिर अपनी पत्नी के शरीर में आग लगा दी. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी की मदद करने के बजाय उसका वीडियो बनाता रहा. अब सोशल मीडिया पर पीड़ित महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस वायरल हो रहे वीडियो पीड़िता जली हुई हालत में पानी मांग रही है और उसके घर वाले उसका वीडियो बना रहे हैं.

वायरल वीडियो में आवाज सुनाई दे रही है जिसमें उसे कहा जा रहा है कि तुम बोलो कि तुम खुद से जली हो न कि तुम्हें कोई जलाया है. वहीं इस घटना के बाद मायके वालों ने महिला को गंभीर हालत में बनारस के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती किया है. यह घटना बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना के कमरपुर गांव का है.

ये भी पढ़ें: पति की मौत के बाद पड़ोसी से बढ़ी नजदीकियां, ससुर ने जताई नाराजगी, फिर बहू ने किया खौफनाक कारनामा 

वायरल वीडियो होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

लड़की के मायके वालों ने बताया कि गाजीपुर की रहने वाली अंजली राय की शादी बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना के कमलपुर गांव के सूर्य देव राय के साथ 21 नवंबर 2021 को हुई थी. शादी के बाद ससुराल पक्ष के द्वारा दहेज में पैसों की मांग की जाने लगी. वहीं इस पूरे मामले में बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले में जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा. इस घटना में शामिल सभी लोगों की गिरफ्तारी के लिए बक्सर पुलिस ने विशेष टीम बनाई है.

Tags: Bihar News, Buxar news, Crime In Bihar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें