लाइव टीवी

BDO के बिगड़ैल बोल, कहा- Quarantine Centre में मीडियाकर्मी आए तो तोड़ देंगे हाथ-पैर
Buxar News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 21, 2020, 8:38 AM IST
BDO के बिगड़ैल बोल, कहा- Quarantine Centre में मीडियाकर्मी आए तो तोड़ देंगे हाथ-पैर
जब बीडीओ साहब प्रभात रंजन का वीडियो क्लिप वायरल होने लगा तब उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों से माफी मांगी.

एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें बक्सर के केसठ प्रखंड के एक क्‍वारंटाइन सेंटर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) प्रभात रंजन जिले में काम करने वाले मीडियाकर्मियों के हाथ-पैर तोड़ने की बात कह रहे हैं.

  • Share this:
बक्सर. बिहार के बक्सर में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और जिला प्रशासन इन्हें रखने के लिए जरूरत के हिसाब से क्‍वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) बना रही है. वहीं, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जिले के केसठ प्रखंड के एक क्‍वारंटाइन सेंटर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) प्रभात रंजन जिले में काम करने वाले मीडियाकर्मियों के हाथ-पैर तोड़ने की बात कह रहे हैं.

दरअसल, केसठ प्रखंड के बीडीओ प्रभात रंजनक्‍वारंटाइन सेंटर पर पहुंचे हुए थे जहां क्वारंटाइन किए गए लोगों ने प्रभात रंजन से कुछ सामान की मांग की जिसके बाद वह भड़क गए. जब लोगों ने कहा कि हमलोग फोन करके मीडियाकर्मियों को बुलाते हैं तब प्रभात रंजन ने कहा कि यहां कोई मीडियाकर्मी नहीं आ सकता है. अगर आएगा तो हाथ-पैर तोड़ देंगे.

इतना कहने के बाद जब बीडीओ साहब प्रभात रंजन का वीडियो क्लिप वायरल होने लगा तब उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों से माफी मांगी.







बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1675 हुई
उल्लेखनीय है कि बिहार में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 96 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1675 हो गई है. वहीं, सूबे में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक कुल 9 मरीजों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के जो 96 नए मामलों में पूर्वी चंपारण के 26, बक्सर के 21, दरभंगा एवं पटना के 9-9, सीवान के 8, नवादा में 7, भोजपुर में 6, भागलपुर के 3, सुपौल के 2 तथा मुजफ्फरपुर, सीतामढी, मधुबनी, नालंदा एवं वैशाली के 1-1 मामले शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-

Lockdown में माता-पिता को ठेले में बैठाकर बनारस से अररिया ले आया बेटा

OPINION: कोरोना संकट के बीच बिहार बनेगा चुनावी मॉडल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 1:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading