लाइव टीवी

बक्सर: ग्रामीण कार्य विभाग के जेई ने पंखे से लटककर की खुदकुशी
Buxar News in Hindi

Pushp raj | News18 Bihar
Updated: January 19, 2020, 9:47 PM IST
बक्सर: ग्रामीण कार्य विभाग के जेई ने पंखे से लटककर की खुदकुशी
Demo Pic

जेई की खुदकुशी की खबर पुलिस ने उनके घरवालों को दे दी है, साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

  • Share this:
बक्सर. बिहार के बक्सर से बड़ी खबर है. यहां ग्रामीण कार्य विभाग के जेई ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जेई का नाम अमनदीप बताया जा रहा है, जो डुमरांव में पदस्थापित हैं. अमनदीप पिछले सात महीने से बक्सर कलेक्ट्रेट रोड पर किराए के घर में अपने ही विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ रहते थे. जिस घर में जेई रहते थे, उस घर के मकान मालिक ने बताया कि मैं नीचे के फ्लोर में बैठा था. तभी कंप्यूटर ऑपरेटर अचानक नीचे उतरकर आया और बताया कि सर ने आत्महत्या कर ली है.

घटना की सूचना मॉडल थाना पुलिस को दी गई. मौके पर बक्सर सदर एसडीपीओ और एसडीओ भी पहुंचे हुए है. पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है. पुलिस के द्वारा घर वालों को सूचित कर दिया गया है. वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर अनुमंडल अस्पताल भिजवा दिया गया है. पुलिस ने घर के जिस कमरे में खुदकुशी की घटना हुई है, उसे सील कर दिया है है. घटना के बाद से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 9:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर