प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, प्रेमिक की हो चुकी थी शादी

घटना डुमरांव (Dumraon) और टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच की है. दोनों के शव ट्रैक पर मिले हैं.

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 9:35 AM IST
प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, प्रेमिक की हो चुकी थी शादी
प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 9:35 AM IST
बिहार के बक्सर (Buxar) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.  घटना सोमवार सुबह की है.

घटना डुमरांव और टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच की है
जानकारी के मुताबिक, घटना डुमरांव (Dumraon) और टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के बीच की है. दोनों के शव ट्रैक पर मिले हैं. मृतक का नाम गोपाल है. वह होमगार्ड का सिपाही था और बक्सर में ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात था. गोपाल राजपुर थाना क्षेत्र के उतड़ी गांव का रहने वाला था. वहीं, लड़की की शादी हो चुकी थी. वह इटाढ़ी थाना क्षेत्र कुकुढा गांव की रहने वाली थी. उसके दो बच्चे भी हैं.

शादी के बाद भी लड़की प्रेमी से मिलती थी

दैनिक भास्कर के अनुसार, शादी के बाद भी लड़की प्रेमी से मिलती थी. सुबह दोनों ने दिल्ली से पटना आने वाले तूफान एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों ने ट्रैक पर शव देखा तो रेलवे पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि कल ही सासाराम में एक युवती ने खुदखुशी करने की कोशिश की थी. खास बात यह है कि युवती ने रेलवे स्टेशन पर प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी जान बच गई थी.

ये भी पढ़ें- 

मुकदमा वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने बच्चे को ईंट पर पटका
Loading...

बीमारी-गरीबी से परेशान महिला ने की बच्चों को बेचने की कोशिश
First published: August 13, 2019, 9:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...