लाइव टीवी

बक्सर में हुई हैदराबाद जैसी हैवानियत, रेप कर युवती को मारी गोली, फिर जलाया

News18 Bihar
Updated: December 3, 2019, 2:25 PM IST
बक्सर में हुई हैदराबाद जैसी हैवानियत, रेप कर युवती को मारी गोली, फिर जलाया
बिहार के बक्सर में रेप के बाद युवती की हत्या, शव को जलाया (सांकेतिक चित्र)

पुलिस के मुताबिक युवती को जलाने (Girl Rape and Murder) से पहले उसे गोली मारी गई है जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस को घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी मिला है. वहीं उसका पोस्टमॉर्टम (Post Mortem) करने वाले डाक्टरों का कहना है कि घटना 24 घंटे के भीतर की है.

  • Share this:
बक्सर. बिहार (Bihar) के बक्सर (Buxar) में दिल दहला देने वाली हैवानियत की घटना सामने आई है. यहां भी हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) और हत्या जैसी वारदात हुई है. यहां एक युवती के साथ पहले रेप (Rape) किया गया फिर उसकी हत्या करने के बाद शव को जला दिया गया. यह घटना बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने कुकुढ़ा बधार से युवती का शव अधजली हालत में बरामद किया. मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती के साथ पहले रेप किया गया फिर उसे करीब से गोली मार दी गई. घटना को छिपाने के लिए युवती की हत्या के बाद उसके शव को जलाने की कोशिश की गई.

डॉक्टर ने की रेप की पुष्टि
मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. युवती का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने भी उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि की है. इटाढ़ी थाना के एसआई ललन सिंह ने बताया कि चौकीदार द्वारा शव मिलने की सूचना दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधजले शव को बरामद किया.

युवती की पहचान नहीं हो सकी

पुलिस के मुताबिक युवती को जलाने से पहले उसे गोली मारी गई है जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस को घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी मिला है. वहीं उसका पोस्टमॉर्टम करने वाले डाक्टरों का कहना है कि घटना 24 घंटे के भीतर की है. मृतक युवती की फिलहाल पहचान नहीं सकी है. बता दें कि पिछले दिनों तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. बाद में हत्यारों ने गुनाह के साक्ष्य (सबूत) मिटाने के मकसद से उसके शव को जला दिया था.

(इनपुट- पुष्पराज)

यह भी पढ़ें:- 7 दिन में हत्या की 7 वारदातों से सहमा बेतिया, अब झाड़ी में मिली युवती की लाश

टेक्सटाइल कारोबारी हत्याकांड: तीन अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर