गैंगरेप के बाद महिला को बच्चे समेत नहर में फेंका, मासूम ने तोड़ा दम

बिहार के बक्सर में महिला से गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)
बिहार के बक्सर में महिला से गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)

बिहार के बक्सर में गैंगरेप की ये घटना शनिवार को उस वक्त हुई जब पीड़िता अपने बच्चे के साथ बैंक के काम से बक्सर गई थी. पुलिस ने इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 1:46 PM IST
  • Share this:
बक्सर. बिहार के बक्सर (Buxar) से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 30 वर्षीय महिला से रेप (Gang Rape) करने के बाद बदमाशों ने उसे बच्चे समेत हाथ पैर बांधकर नहर में फेंक दिया. इस घटना में जहां पीड़िता के बच्चे की मौत हो गई वहीं राहगीरों की नजर पड़ने के कारण पीड़िता (Rape Victim) को बचाया जा सका है. घटना बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय महिला अपने बच्चे के साथ शनिवार को बैंक से पैसे निकालने के लिए पहुंची थी.

वह इलाके के एक गांव की रहने वाली थी और सुबह 11 बजे अपने बच्चे के साथ निकली तो वापस घर नहीं पहुंची. इसके बाद जब परिजनों ने उसकी जांच पड़ताल की तो देखकर सबके होश उड़ गए. परिजनों के मुताबिक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है और इस घटना को अंजाम देने के बाद उसे बेसुध हालत में बच्चे के समेत हाथ पैर बांधकर नहर में फेंक दिया गया, जिससे उसके बच्चे की मौत हो गई. इलाके से गुजर रहे ग्रामीणों ने उस महिला को देखा और इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी, जिसके बाद लोग घटनास्थल पर पहुंचे और महिला को बचाया जा सका.





पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दी है इसके बाद पुलिस मामले की जांच में पहुंची है. फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है. पूरे मामले में बक्सर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल दो लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया गया है जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछतााछ चल रही है साथ ही फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.
रिपोर्ट- पुष्पराज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज