लाइव टीवी

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बक्सर, जमीनी विवाद में एक की दिनदहाड़े हत्या

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 3:36 PM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बक्सर, जमीनी विवाद में एक की दिनदहाड़े हत्या
बक्सर में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बक्सर (Buxar) में हुई गोलीबारी (Firing) की इस घटना के बाद एसपी (SP) भी घटनास्थल पर पहुंचे. इस मामले में दोनों पक्ष के आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
बक्सर. मंगलवार को बिहार का बक्सर (Buxar) शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. बक्सर में हुई गोलीबारी (Firing) की इस घटना में दो लोगों को गोली लगी इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. गोलीबारी की इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने दोनों पक्षों के सभी ठिकानों पर छापेमारी की है.

मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बक्सर होटल जो की एक पक्ष का है एसपी ने वहां की भी तलाशी ली है. घटना बक्सर नगर थाना के खलासी मुहल्ले की है. तारा सिंह और सारंधर राय के बीच एक जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. गोलीबारी की इस घटना से पूरा इलाका थरथरा गया. यहां एक जमीन के विवाद में दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हुई. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर बक्सर के एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा भी पहुंच. एसपी ने पूरे मामले की जांच अपने स्तर से की. मामले के अनुसंधान में बक्सर पुलिस ने दोनों पक्षों के यहां छापेमारी की है.

आठ पुलिस हिरासत में

इस दौरान पुलिस ने कुल आठ लोगों को हिरासत में लिया है. एसपी ने बताया कि छापेमारी में बड़ी संख्या में हथियार बरामद हुए हैं. एसपी ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से ही जुड़ा है जिसमें दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए और थोड़ी ही देर में दोनों पक्ष एक दूसरे पर गोलीबारी करने लगे.

इनपुट- पुष्पराज 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...