लाइव टीवी

ओएसडी सुसाइड : परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 27, 2017, 6:41 PM IST

बक्सर के ओएसडी तौकीर अकरम की मां ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग की है.

  • Share this:
बक्सर के ओएसडी तौकीर अकरम की मां ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग की है. तौकीर की मां ने सरकारी नौकरी और मुआवजे की भी मांग की है. उनका आरोप है कि तौकीर ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई.

दरअसल, बक्सर में 19 नवंबर को डीएम के ओएसडी और तत्कालीन जिला भूअर्जन पदाधिकारी तौकीर अकरम की मौत हो गई थी. तौकीर की लाश पंखे से लटकी मिली थी और उनकी मौत को खुदकशी बताया गया था. मृतक ओएसडी मूल रूप से मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले थे. वो बक्सर जिले में मई 2015 से कार्यरत थे.

तौकीर ने खुद को ही इस मौत का जिम्मेदार बताया था लेकिन उनकी मां ने इसे वेतन न मिलने पर लिया गया फैसला बताया था. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना पर शोक जताते हुए कहा था कि ओएसडी की आत्महत्या से वो बेहद आहत हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने विभागीय अधिकारी के अलावा मुख्य सचिव से बात की थी और मामले की जांच के आदेश दिए थे.

इसी साल 10 अगस्त को बक्सर के डीएम मुकेश पांडेय ने दिल्ली में आत्महत्या कर ली थी. उनकी लाश गाजियाबाद रेल पुलिस ने बरामद की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2017, 5:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर