लाइव टीवी

कांग्रेस-राजद में सिर्फ घर के ही लोग बन सकते हैं अध्यक्ष : शाहनवाज

Pushp raj | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 21, 2017, 8:21 PM IST

बक्सर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर अपनी-अपनी पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर तंज कसा है.

  • Share this:
बक्सर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर अपनी-अपनी पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों में अघ्यक्ष पद पर सिर्फ उनके घर के लोग ही काबिज होंगे.

शाहनवाज हुसैन ने बिहार की गिर रही शिक्षा और स्वास्थ्य ‌व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इन मामलों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद निगारानी कर रहे हैं.

शाहनवाज हुसैन बक्सर में चल रहे राम विवाह महोत्सव में भाग लेने पहुंचे थे. अश्वनि चौबे के पैर में हुए फ्रैक्चर के बाद इलाज बक्सर के सरकारी अस्पताल में नही कराकर दिल्ली में कराने के मामले में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि दिल्ली में भी उन्हें बहुत काम करना होता है इसलिए उन्हें वहां ले जाया गया.

गुजरात चुनाव के बहाने कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की हार तय है. उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि जो राहुल अभी तक अपने उम्मीदवारों को जिताने में लगे थे, आजकल खुद को अध्यक्ष बनाने में जुट गए हैं.

शाहनवाज हुसैन के कहा कि चुनाव से पहले ही राहुल को कांग्रेस की हार का अंदाजा लग गया है, इसलिए रिजल्ट से पहले ही अध्यक्ष बनने का निर्णय उन्होंने लिया है. मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने फारुख अब्दुला द्वारा दिये जा रहे विवादित बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2017, 8:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर