बक्सर में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी युवक फरार

बिहार के बक्सर में हुई रेप की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

बिहार के बक्सर (Buxar) में हुई इस घटना के बारे में बताया जा रहा है की घटना उस वक्त घटी जब बच्ची (Rape Victim) खेत में बकरी चराने गई हुई थी.

  • Share this:
बक्सर. बिहार के बक्सर (Buxar) जिले में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. घटना राजपुर थाना क्षेत्र के बन्नी गांव का है. जानकारी के मुताबिक बगल के गांव के रहने वाले 18 वर्षीय आरोपी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद से युवक मौके से फरार है.

महिला थाना में दर्ज हुआ केस

बक्सर महिला थाना पुलिस फिलहाल बच्ची का मेडिकल चेकअप के लिए बक्सर सदर अस्पताल लाई है, जहां डाक्टरों की टीम बच्ची का मेडिकल चेकअप कर रही है. महिला पुलिस ने अपने थाने में मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल अनुसंधान कर रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त घटी जब बच्ची खेत में बकरी चराने गई हुई थी.

खेत में बकरी चराने गई थी पीड़िता

दुष्कर्मी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. बच्ची रोती-बिलखती घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. बक्सर महिला पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता के बयान पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है की बच्ची के पिता बेहद गरीब हैं और मेहनत मजदूरी करके अपना पेट पालते हैं.

ये भी पढ़ें- सीवान में सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े 18 लाख रुपए की लूट

ये भी पढ़ें- पटना में बैंक लूट की कोशिश नाकाम, कर्मचारियों की सतर्कता ने टाली घटना

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.