बिना हेलमेट घूम रहे दारोगा को पहले युवक ने दी 'फाड़ कर रखने' की धमकी फिर SP ने किया सस्पेंड

युवक की धमकी के बाद दारोगा ने भी उसे अपशब्द कहे और पुलिस (Bihar Police) की गाड़ी में बिठाकर थाने ले गया. पब्लिक प्‍लेस (Public Place) पर इस तरह का मामला सामने आने के बाद एसआई को सस्‍पेंड कर दिया गया है.

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:10 PM IST
बिना हेलमेट घूम रहे दारोगा को पहले युवक ने दी 'फाड़ कर रखने' की धमकी फिर SP ने किया सस्पेंड
बक्सर में हुई घटना में सड़क पर भिड़ते दारोगा और युवक. (स्‍क्रीनशॉट)
News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:10 PM IST
बक्सर. बिहार में वाहन जांच (New Motor Vehicle Rule) के दौरान पुलिस-पब्लिक भिड़ंत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. साइड इफेक्ट का एक ताजा मामला बक्सर (Buxar) में सामने आया है जहां एक स्थानीय युवक ने फाइन (Penalty) भरने के विवाद को लेकर दारोगा को फाड़कर रख देने की धमकी (Threat) दी. युवक की धमकी के बाद दारोगा (Sub-Inspector) से उसकी भिड़ंत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

फाइन देने के बाद हुआ था विवाद

घटना बक्सर की है. जानकारी के मुताबिक, शहर के शिक्षक कॉलोनी के रहने वाले कमल कुमार ने कागज नहीं रहने के एवज में फाइन भरा था. फाइन देने के कुछ देर बाद जब कमल कुमार ने टाउन थाना के एसआई रौशन कुमार को बगैर हेलमेट के देखा तो उसने आपत्ति जताई. इसके बाद दोनों के बीच सड़क पर ही झड़प हो गई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया.

लगातार धमकी देता रहा युवक

इस दौरान युवक दारोगा को डीजीपी से लेकर डीएम तक से शिकायत कर कार्रवाई करने की धमकी देता रहा. साथ ही 'फाड़ देने' की भी बात कही. युवक की धमकी के बाद दारोगा ने भी उसे अपशब्द कहे और पुलिस की गाड़ी में बिठाकर थाने ले गया. बीच सड़क पर हुई इस घटना में दारोगा भी लगातार फाइन देने की बात कहता रहा, लेकिन युवक उससे उलझता रहा और लोग इस घटना को अपने मोबाइल में शूट करते रहे.


एसपी ने किया सस्पेंड
Loading...

इस मामले में बक्सर एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने कार्रवाई करते हुए टाउन थाना के एसआई रौशन कुमार को निलंबित कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एसआई ने पब्लिक प्‍लेस पर अच्‍छा व्‍यवहार नहीं किया और ट्रैफिक रूल्‍स का पालन भी नहीं किया.

ये भी पढ़ें- साढ़े 4 लाख की डील, 50 हजार एडवांस, पढ़ें वार्ड पार्षद मर्डर केस की कहानी

ये भी पढ़ें- गणपति पंडाल में बार बालाओं का अश्लील डांस, VIRAL हुआ वीडियो...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...