आईजी और कमिश्नर करेंगे सीएम के काफिले पर हुए हमले की जांच

सीएम के काफिले पर हुए हमले की जांच का जिम्मा पटना जोन के आईजी नैय्यर हसनैन खां और पटना के डिविजनल कमिश्नर आनंद किशोर को मिला है. दोनों अधिकारी इस हमले की जांच करेंगे

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 11:10 AM IST
आईजी और कमिश्नर करेंगे सीएम के काफिले पर हुए हमले की जांच
घटनास्थल पर फैले पत्थर
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 11:10 AM IST
बक्सर जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले के मामले की जांच को सरकार ने गंभीरता से लिया है. इस मामले में राज्य सरकार ने एक जांच टीम गठित कर दी है.

सीएम के काफिले पर हुए हमले की जांच का जिम्मा पटना जोन के आईजी नैय्यर हसनैन खां और पटना के डिविजनल कमिश्नर आनंद किशोर को मिला है. दोनों अधिकारी इस हमले की जांच करेंगे. मालूम हो कि शुक्रवार को बक्सर में सीएम के कारकेड पर उस वक्त हमला किया गया था जब वो जिले के डुमरांव इलाके में समीक्षा यात्रा के दौरान थे.

इस हमले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चोटें नहीं आयी थीं लेकिन उनके सुरक्षाकर्मी चोटिल हुए थे.विकास समीक्षा यात्रा के दौरान सीएम डुमरांव के नंदन गांव पहुंचे थे जहां उन्होंने इसके बाद उन्होंने 270 करोड़ की 168 योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया था.

उन्होंने कहा कि बक्सर के लोगों ने जो मांगें रखी थीं, उन्हें पूरा किया और चाहत है कि किसानों की उपज इतनी बढ़े कि हर हिंदुस्तानी की थाली में बिहार का एक व्यंजन शामिल रहे. सीएम शनिवार को समीक्षा यात्रा के दौरान रोहतास जिले और भोजपुर में होंगे.

नीतीश की यात्रा को लेकर भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड के दावां गांव में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर