बक्सर में टला बड़ा रेल हादसा, बेपटरी होने से बची अपर इंडिया एक्सप्रेस

चौसा रेल स्टेशन प्रबंधक एमएम पांडे ने बताया कि चौसा स्टेशन से गाड़ी जैसे ही बक्सर की ओर बढ़ी ट्रेन आउटर सिग्नल के पास पहुंची ही थी कि बारिश की वजह से रेल की पटरी टूट गई.

News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 5:17 PM IST
बक्सर में टला बड़ा रेल हादसा, बेपटरी होने से बची अपर इंडिया एक्सप्रेस
चौसा स्टेशन पर खड़ी अपर इंडिया एक्सप्रेस
News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 5:17 PM IST
बिहार के बक्सर में एक बड़ा रेल हादसा लोको पायलट की सूझबूझ से टल गया है. घटना हावड़ा- दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन यानि मुगलसराय रूट की है जहां बक्सर और मुगलसराय के बीच के चौसा रेलवे स्टेशन के नजदीक डाउन लाइन की अपर इंडिया एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई.

चौसा रेल स्टेशन प्रबंधक एमएम पांडे ने बताया कि चौसा स्टेशन से गाड़ी जैसे ही बक्सर की ओर बढ़ी ट्रेन आउटर सिग्नल के पास पहुंची ही थी कि बारिश की वजह से रेल की पटरी टूट गई. मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गई है जिसके बाद फिलहाल मरम्मत का काम किया जा रहा है.



13143 डाउन अपर इंडिया एक्सप्रेस 11:22 में चौसा से पटना की ओर चली थी. रेलवे से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पटरी से चटकने की जोरदार आवाज आई जिसके बाद ड्राइवर ने ट्रेन को स्टेशन के पास रोक दिया.

चौसा में टूटी पटरी पर खड़ी अपर इंडिया एक्सप्रेस


ट्रेन के अचानक रुकने से अफरा-तफरी मच गई और यात्री हड़कंप की स्थिति में अपने-अपने कोच से नीचे उतर आए. इस घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है. मालूम हो कि इस ट्रेन से रोजाना हजारो यात्री अपने गंत्वय के लिए सफर करते हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...