लाइव टीवी

बक्सर में निगरानी विभाग की टीम के हत्थे चढ़ा सरकारी कर्मचारी

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 31, 2017, 4:34 PM IST
बक्सर में निगरानी विभाग की टीम के हत्थे चढ़ा सरकारी कर्मचारी
file photo

पकड़ा गया एक आशाकर्मी से नौकरी देने के नाम पर 10 हजार रूपये घूस ले रहे थे. जानकारी के मुताबिक जिले के एकौना गांव की महिला से आशाकर्मी में नौकरी दिलाने के नाम पर पांडेय ने दस हजार रुपये की मांग की थी. इसकी शिकायत निगरानी से की गई थी.

  • Share this:
बिहार के बक्सर में निगरानी की टीम ने एक रिश्वतखोर सरकारी कर्मी को गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग ने छापेमारी कर सिमरी में हेल्थ सेंटर के प्रभारी सदाशिव पांडेय को 10 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

पकड़ा गया कर्मचारी एक आशाकर्मी से नौकरी देने के नाम पर 10 हजार रूपये घूस ले रहा था. जानकारी के मुताबिक जिले के एकौना गांव की महिला से आशाकर्मी में नौकरी दिलाने के नाम पर पांडेय ने दस हजार रुपये की मांग की थी. इसकी शिकायत निगरानी से की गई थी.

मंगलवार को महिला के भाई ने सदाशिव पांडेय को दस हजार रुपये दिये जहां पहले से ही जाल बिछाये निगरानी विभाग के अफसरों ने उन्हें 10 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले इसी साल के 12 अप्रैल को भी निगरानी विभाग ने छापेमारी कर शिक्षा विभाग के डीपीओ विनायक पांडेय को 15 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया था.

निगरानी की टीम कर्मी को अपने साथ पटना ले गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2017, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...