लाइव टीवी

अज्ञात युवती के शव को दफनाने की तैयारी में थी पुलिस, फिर फोन की घंटी बजी और...

Pushp raj | News18 Bihar
Updated: December 6, 2019, 11:58 PM IST
अज्ञात युवती के शव को दफनाने की तैयारी में थी पुलिस, फिर फोन की घंटी बजी और...
बक्सर में अज्ञात अधजली युवती की मौत के मामले में आया नया मोड़.

बक्सर जिले (Buxar District) में युवती के शव का पोस्टमार्टम (postmortem) होने के बाद 72 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई पहचान के लिए आगे नहीं आया है. जबकि शव को दफनाने की प्रक्रिया में जुटी पुलिस किसी अधिकारी का फोन आने के बाद अब 24 घंटे और इंतजार करेगी.

  • Share this:
बक्‍सर. बिहार के बक्सर जिले (Buxar District) में 3 दिसंबर को इटाढी थाना क्षेत्र के कुकुढा गांव से एक अज्ञात युवती की अधजली लाश पुलिस को मिली थी. अपराधियों ने पहले युवती को गोली मारी और फिर पुआल रखकर जला दिया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और पोस्टमार्टम (Postmartem) कराने के बाद 72 घंटे तक शव की पहचान के इंतजार में थी, लेकिन कोई भी पहचान के लिए आगे नहीं आया. जब पुलिस (Police) 72 घंटे बीत जाने के बाद नियमानुसार शव को डिस्पोजल करने निकली और जेसीबी से उसे दफनाने के लिए गड्ढा खोदा लिया, तब वहां मौजूद पुलिसकर्मी के मोबाइल पर किसी वरीय पुलिस अधिकारी का फोन आने से शव को दफनाने की प्रक्रिया रोक दी गई है.

शव की पहचान के लिए पुलिस मुख्‍यालय ने किया ये काम
इस मामले में बक्सर एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि शव की पहचान के लिए अब पुलिस और 24 घंटे इंतजार करेगी. जबकि पुलिस मुख्यालय ने मदद करने वाले शख्‍स को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा कर रखी है.

राज्य महिला आयोग ने एसपी को किया तलब

मामले में बिहार राज्य महिला आयोग की टीम सर्किट हाउस में पहुंची और बक्सर एसपी को तलब किया. मंगलवार की सुबह युवती का शव मिलने के बाद से बक्सर पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने केस में तेजी लाने को लेकर एसडीपीओ के नेतृत्व में ग्यारह सदस्यीय पुलिस टीम का गठन कर दिया है. साथ ही एसपी ने बताया कि पुलिस इस केस के हर पहलू पर काम कर रही है.

ये भी पढ़ें-

खुलासा: ड्राइवर की मिलीभगत से दो अपराधियों ने की थी JDU नेता की हत्या, लूटी गई स्कॉर्पियो के साथ शव बरामदबिहार होमगार्ड ने धूमधाम से मनाया 73वां स्थापना दिवस, अब मिलेंगी पुलिस जैसी सुविधाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 11:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर