चिराग ने तेजस्वी यादव को दी जन्मदिन की बधाई, RJD प्रमुख ने लिखा- धन्यवाद भाई

आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

आरजेडी प्रमुख तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का आज जन्म दिन है. ऐसे में राजनेता और अन्य लोग तेजस्वी को बधाई दे रहे हैं, वहीं पार्टी समर्थक (Party worker) पटना में उनके बंगले के बाहर पटाखे चलाकर और मिठाई बांटकर जश्न मना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 9:07 PM IST
  • Share this:
पटना. आरजेडी (RJD) के मुखिया तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के जन्मदिन (Birthday) पर उनके चाहने वाले बधाई दे रहे हैं, वहीं पार्टी समर्थक पटना में उनके बंगले के बाहर पटाखे चलाकर और मिठाई बांटकर जश्न मना रहे हैं. पार्टी समर्थकों ने तेजस्वी को कृष्ण अवतार बताते हुए उनके पोस्टर लगाए हैं.

वहीं ट्वीटर पर तेजस्वी को बधाई देने वाले लोगों का तांता हुआ है. लोक जन शक्ति पार्टी के चिराग पासवान ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है, जिसके जवाब में तेजस्वी यादव ने लिखा धन्यवाद भाई. इसके अलावा बहुत सारे छोटे और बड़े नेताओं ने तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. तेजस्वी यादव को बधाई देने वाले नेताओं में राहुल गांधी, राज बब्बर, हेमंत सोरेन, अखिलेश यादव और अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेता शामिल हैं.


लेकिन चिराग पासवान के बधाई देने और तेजस्वी यादव द्वारा भाई कहकर चिराग को संबोधित करने के कई मायने लगाए जा रहे हैं. जैसे कि चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की तरह राजनीति के मौसम को भांप लिया है. दूसरी ओर ऐसा भी कहा जा सकता है कि तेजस्वी को सरकार बनाने में थोड़ा अंधेरा नजर आया तो ये चिराग काम आएगा. बिहार के एग्जिट पोल सूबे में महागठबंधन की सरकार बनती हुई दिखा रहे हैं. इन एग्जिट पोल को देखने के बाद बिहार में आरजेडी कार्यकर्ता काफी खुश नजर आ रहे हैं.





हालांकि एग्जिट पोल कोई चुनावी नतीजे नहीं हैं. कल बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे इसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि बिहार में किसकी सरकार बनेगी, लेकिन एग्जिट पोल ने एक बार आरजेडी और महागठबंधन के राजनीतिक दलों में उत्साह का संचार जरूर कर दिया है. कल चुनावी नतीजे आने के बाद पता चलेगा कि राज्य में राजनीति की बयार किस ओर चलती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज