अपना शहर चुनें

States

सीआईएसएफ कांस्टेबल ने अपने ही साथियों पर बरसाई गोलियां, चार जवानों की मौत

घटना जिले के नवीनगर इलाके के जेनरेटिंग प्लांट की बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक जवानों के बीच आपस में छुट्टी की बात को लेकर बहस हुई जिसके बाद एक जवान ने अपने साथियों पर इंसास राइफल से फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में दो सीआईएसएफ जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

  • Pradesh18
  • Last Updated: January 12, 2017, 8:30 PM IST
  • Share this:
बिहार के औरंगाबाद में सीआईएसएफ के एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग कर अपने ही चार साथी जवानों की हत्या कर दी.

यह घटना जिले के नवीनगर इलाके के जेनरेटिंग प्लांट की बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक, जवानों के बीच आपस में छुट्टी और शिफ्ट की बात को लेकर बहस हुई थी. इसके बाद एक जवान ने अपने साथियों पर इंसास राइफल से फायरिंग शुरू कर दी.

इस घटना में दो सीआईएसएफ जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. फायरिंग करने वाले जवान का नाम बलबीर सिंह है. वो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी इंसास राइफल भी जब्त कर ली गई है. फायरिंग में जिन जवानों की मौत हुई है उनमें बच्चा शर्मा, एएन. गुप्ता, जीएस. राम, एचएस. भोला शामिल हैं.



हालांकि सीआईएसएफ के अधिकारी अभी मात्र दो मौतों की पुष्टि कर रहे हैं. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. इस संबंध में एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. एसडीपीओ पी एन साहू और एसडीओ सुरेंद्र प्रसाद को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज