Home /News /bihar /

सिविल सर्जन को आया फोन- 'दस लाख रुपए भिजवा दो वरना गोली खाओगे'

सिविल सर्जन को आया फोन- 'दस लाख रुपए भिजवा दो वरना गोली खाओगे'

पीड़ित सिविल सर्जन

पीड़ित सिविल सर्जन

इस मामले मे सीएस ने बोधगया थाना मे अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सीएस ने बताया कि बोधगया मे कालचक्र पुजा को लेकर पीएचसी में बैठक कर रहे थे तभी मेरे मोबाइल पर 7782998045 नंबर से फोन आया.

बिहार में गया के सिविल सर्जन से रंगदारों ने रंगदारी की मांग की है. रंगदारों ने सिविल सर्जन डा. बबन कुंवर से गुरुवार की शाम उनके मोबाइल पर फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर गोली मारने की धमकी भी दी.

सीएस ने इसकी जानकारी एसएसपी गरिमा मल्लिक को दी है. इस मामले मे सीएस ने बोधगया थाना मे अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सीएस ने बताया कि बोधगया मे कालचक्र पुजा को लेकर पीएचसी में बैठक कर रहे थे तभी मेरे मोबाइल पर 7782998045 नंबर से फोन आया.

फोन करने वाले ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और कहा कि मेरा आदमी दो दिन में आपके सरकारी आवास पर जायेगा और उसे 10 लाख रुपये दे देना. फोन करने वाले ने पैसे नहीं देने पर गोली मार देने की बात कही.

इस मामले पर आईएमए एवं भाषा की ओर से बैठक कर एसएसपी से कार्रवाई करने की मांग की गई है. एसएसपी ने कहा कि नंबर को ट्रेस करने के बाद पड़ताल की जा रही है और जल्द ही धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर